Amazon Festival सेल, सभी ग्राहकों के लिए खुली, इतना सस्ता हुआ स्पीकर

Amazon Great Indian Festival सेल की शुरुआत आज से सभी ग्राहकों के लिए हो हुई है। अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए कल से ही यह सेल खोली जा चुकी थी। आज से सभी ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Update:2020-10-17 12:21 IST
Amazon Festival सेल, सभी ग्राहकों के लिए खुली, इतना सस्ता हुआ स्पीकर

Amazon Great Indian Festival सेल की शुरुआत आज से सभी ग्राहकों के लिए हो हुई है। ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स के लिए कल से ही यह सेल खोली जा चुकी थी। आज से सभी ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में स्मार्ट फ़ोन, टीवी , लैपटॉप , हेडफ़ोन , फैशन , ब्यूटी से लेकर बहुत से प्रोडक्ट्स पर ढेरों डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। 1 महीने तक चलने वाले इस सेल में ऐमजॉन ने HDFC बैंक के साथ भी साझेदारी की है। ऐसे में HDFC यूजर को 10 प्रतिशत छूट के साथ शौपिंग करने का मौका मिल रहा है। आज हम आपको ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत आपके बजट से फिट बैठेगी। अगर आप भी फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है तो ज़रा यहाँ ध्यान दें।

स्मार्ट फ़ोन ऑफर

-5,000mAh की बैटरी वाला Redmi 9A- 6,499 रुपये की कीमत में। ये लिमिटेड पीरियड ऑफर है।

-Redmi 9 पहली बार बैंक ऑफर के साथ 8,999 रुपये में। ये 4GB रैम के साथ आता है।

-एंट्री लेवल फोन्स की तलाश कर रहे ग्राहक 4,999 रुपये में सैमसंग Gaalaxy M01 Core को खरीद सकते हैं।

इन सब की कीमत भी देखें

ऐमेजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में कई Kindle e-book रीडर्स पर छूट दी जा रही है। 6-इंच डिस्प्ले, Wi-F और बिल्ट-इन लाइट वाले Kindle (10th Gen) को 6,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: रेप पीड़िता का बदला: बलात्कारी की 25 बार चाकू मारकर की हत्या, फिर यूं कबूला जुर्म

वही Fire TV Stick Lite को 1,999 रुपये में ,Fire TV Stick 4K को 3,599 रुपये में खरीद सकते हैं।

क्या आप भी ऐलेक्सा को अपने घर लाना चाहते हैं। उससे बात करना चाहते है तो अमेज़न पर Echo smart स्पीकर्स ऐलेक्सा, म्यूजिक प्ले करने और स्मार्ट होम कंट्रोल करने जैसे कई काम करते हैं। Echo Dot सबसे छोटा स्मार्ट स्पीकर है, इसके थर्ड जनरेशन मॉडल को 1,999 रुपये में और Amazon Echo (3rd Gen) को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। तो देर किस बात की।

यह भी पढ़ें: यूपी उपचुनाव: नामांकन पत्रों की जांच शुरु, नाम वापसी का आखिरी दिन सोमवार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News