भिखारी बना हीरो: किया कुछ ऐसा, अब पूरी दुनिया में हो रहा इसका नाम

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक भिखारी अपने कटोरे में कुछ लेकर आया और वहां पर लेटे दो कुत्तों को खिलाने लगा।

Update: 2020-07-16 11:56 GMT

नई दिल्ली: कहते हैं कि भले पैसे से अमीर हो ना हों, लेकिन आपको दिल से जरूर अमीर होना चाहिए। इसी कहावत को सच करता एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक भिखारी से जुड़ी है, जिसे लोग देखकर भिखारी की खूब तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि भले ही यह पैसे से गरीब हैं, लेकिन दिल से अमीर हैं।

यह भी पढ़ें: प्रशासन लापरवाह: बच्चों को नहीं मिल रहा मिड डे मिल, शिक्षकों ने उठाया ये कदम

‘धन से गरीब, लेकिन दिल से अमीर'

दरअसल, इस वीडियो में एक भिखारी अपने कटोरे में से कुत्तों को खाना खिलाते हुए देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘धन से गरीब, लेकिन दिल से अमीर।'

यह भी पढ़ें: खतरे में भारत: मौसम से मचेगा हाहाकार, किसानों को होगा भारी नुकसान

अपने कटोरे से कुत्तों को खिलाया खाना

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक भिखारी अपने कटोरे में कुछ लेकर आया और वहां पर लेटे दो कुत्तों को खिलाने लगा। पहले तो दोनों कुत्ते उसे देखते ही लेट जाते हैं, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही उनमें से एक कुत्ता भिखारी के कटोरे से खाने लगता है।

यह भी पढ़ें: बहुत बड़ी गलती: नेशनल हाइवे को बना दिया पिकनिक स्पॉट, नियमों की उड़ी धज्जियां

लोग भिखारी की कर रहे तारीफ

इसके बाद भिखारी ने दूसरे कुत्ते को भी कुछ खाने को दिया। इस दौरान किसी ने भिखारी और कुत्तों का ये मंजर अपने कैमरे में कैद कर लिया। लोग इस वीडियो को देखकर भिखारी की काफी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह दिल से अमीर हैं। इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है। अब तक कई लोगों ने इस वीडियो को देखा और पसंद किया है।

यह भी पढ़ें: गरीब की महंगी कार: माता-पिता ने किया बड़ा फर्जीवाड़ा, दंग रह गए सभी



देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News