बारात में भीषण हादसा: बिछ गईं लाशें ही लाशें, परिवार में मचा कोहराम

मध्य प्रदेश के छतरपुर में भयानक हादसा हो गया है जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हैं। यह सभी बारात में गए थे जहां गाड़ी कुएं में गिर गई। इस गाड़ी में 9 लोग सवार थे।

Update: 2020-12-09 05:31 GMT
मध्य प्रदेश के छतरपुर में भयानक हादसा हो गया है। इस भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई लोग घायल हैं। परिवार में कोहराम मच गया है।

भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर में भयानक हादसा हो गया है। इस भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई लोग घायल हैं। मरने वाले सभी लोग उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के रहने वाले थे। ये सभी मध्य प्रदेश के छतरपुर में बारात में गए थे जहां ये दर्दनाक हादसा हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, महोबा जिले के चरखारी थाना के स्वासा माफ गांव से छतरपुर बारात गई थी। स्वासा माफ गांव के लखन अहिरवार के पुत्र मनोज अहिरवार की बरात मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजपुर थाने के दीवान जी के पुरवा गांव गई थी।

बताया जा रहा है कि जनवासा के पास कुंआ स्थित था। रात को गाड़ी बैक करते समय कुएं में गिर गई। इसमें सभी 9 लोग सवार थे। गांव के ही छत्रपाल सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह अपनी कार लेकर बरात में गया था।

मरने वालों में घनश्याम अहिरवार (50) पुत्र परमलाल, राम रतन अहिरवार (35) पुत्र आमना, कुलदीप (22) पुत्र हरप्रसाद, राजू कुशवाहा (30) पुत्र भैयालाल, छत्रपाल सिह (35) निवासी स्वासा माफ थाना चरखारी और रामाधीन निवासी पनवाड़ी शामिल हैं। तेजराम (28) पुत्र कमल अहिरवार, चेतराम (20) पुत्र मथुरा अहिरवार, लक्ष्मण (17) राम रतन घायल हैं। हादसे में मौत के बाद परिवार में हाहाकार मच गया है।

ये भी पढ़ें...BJP की पश्चिम बंगाल फतह की तैयारी, ममता और अभिषेक के गढ़ में दस्तक देंगे नड्डा

3 मजदूरों की मौत

इससे पहले कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र में खोटही गांव के रामबाग टोले के पास शनिवार की देर रात मजदूरों को लेकर आ रही ऑटो ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई थी। इस हादसे में ऑटो चालक समेत उसमें सवार तीन मजदूरों की मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सभी को कप्तानगंज सीएचसी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही चार की मौत की पुष्टि कर दी। सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों के करुण क्रंदन से अस्पातल परिसर का माहौल कारुणिक हो गया।

ये भी पढ़ें...किसानों के आंदोलन में पहुंचे सुरजेवाला का विरोध, फिर जो हुआ सोच भी नहीं सकते

कुशीनगर में सड़क हादसा

जिले के कप्तानगंज के पटखौली गांव से हैंडपंप गाड़ने वाले छह मजदूर खोटही गांव के रामबाग टोले के पास शनिवार को ठेके पर हैंडपंप की बोरिंग करने गए थे। कप्तानगंज से ही एक ऑटो भी बुक कर लिया था।

ये भी पढ़ें...किसानों को प्रस्ताव देगी सरकार, कृषि कानून में कर सकती है ये बड़े संशोधन

कप्तानगंज के तिलक चौक निवासी राजू (45) अपनी ऑटो के साथ मिला। सभी छह मजदूर ऑटो में सवार हो गए। काम खत्म होने के बाद रात हो गयी। राजू सभी को ऑटो से लेकर निकला। करीब 9.30 बजे खोटही गांव के रामबाग चौराहे पर पहुंचा तभी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गयी। ऑटो के परखचे उड़ गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News