RJD में हड़कंपः तेजस्वी यादव के सबसे करीबी को हुआ कोरोना, उठाया ये कदम

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। तेजस्वी के पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित है।

Update: 2020-08-28 04:14 GMT
बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। तेजस्वी के पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित है।

पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। पता चला है कि तेजस्वी के पीए संजय यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में तेजस्वी, जो अधिकतर संजय यादव के साथ रहते हैं, में भी संक्रमण होने का खतरा है। इस बाबत तेजस्वी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

तेजस्वी यादव के पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित

बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने खुद को होम आइसोलेशन में कर लिया है। दरअसल, साए की तरह तेजस्वी के साथ रहने वाले उनके पीए संजय यादव में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद एहतियातन तेजस्वी क्वारंटीन हो गए।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस का संकट: खत्म नहीं हुए चिट्ठी में उठाए गए मुद्दे, और मुखर हुए आजाद

तेजस्वी यादव ने खुद को किया होम आइसोलेट, सबसे मिलना जुलना बंद

संजय के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद तेजस्वी के लिए परेशानी बढ़ गई है। वो किसी से मिल नहीं रहे हैं। ऐसे में आगामी चुनाव को लेकर आरजेडी की तैयारियों पर भी असर पड़ने की संभावना है। चुनावी अभियान पर फिलहाल ब्रेक लग गया है। टिकट की चाहत में जब सैंकड़ो लोग रोजाना लालू यादव के आवास पर पहुँच रहे हैं तो तेजस्वी यादव ने लोगों से मिलना जुलना ही बंद कर दिया।

ये भी पढ़ेंः BJP ने की बड़ी तैयारी, विधानसभा क्षेत्रों में करने जा रही ये काम

कांग्रेस संग बैठक रद्द, चुनावी अभियान पर ब्रेक

इतना ही नहीं तेजस्वी ने एहतियातन होम आइसोलेशन में जाने के कारण कांग्रेस के साथ आयोजित होने वाली उनकी बैठक भी रद्द कर दी थी। बता दे कि इसके पहले लालू की सुरक्षा में तैनात सिपाही भी संक्रमित पाए गए थे, जिसके चलते लालू का भी कोरोना टेस्ट हुआ। हालाँकि रिपोर्ट निगेटिव आई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News