बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी

BJP Leader Murder: पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-14 03:55 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

BJP Leader Murder: बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान बीजेपी बजरंगपुरी मंडल के पूर्व महामंत्री अजय शाह के रूप में हुई है। बीती रात करीब दस बजे आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी नहर के पास में हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। 50 वर्षीय अजय साह की हत्या क्यों की गई है इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता को गोलियों से छलनी करने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। 

जांच में जुटी पुलिस टीम

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना सिटी एएसपी शरथ आरएस मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना से जुड़े हर बिंदु पर छानबीन कर रही है। एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। परिजनों का बयान लिया जा रहा है। उन्होने कहा कि बाइक सवार दो बदमाश बूथ पर पहुंचे और फिर कहासुनी के बाद उन्होंने गोलियों से छलनी कर दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनहकर आसपास के लोग दहशत में आ गए। जख्मी हालत में अजय को उपचार के लिए निजी उपचार केंद्र ले जया गया, हालत गंभीर होने पर उन्हे वहां से एनएमसीएच ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच कर रही है। 

पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजय शाह भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय नेता थे। वो मौजूदा समय में बीजेपी के पटना जिलामहामंत्री थे। इसके अलावा वो बजरंग मंडल के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।  

Tags:    

Similar News