छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर: जवान ने मारी खुद को गोली, हो गई मौत

गुरुवार को बताया कि जिले के छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमदई घाटी स्थित सीएएफ के नौवीं बटालियन के शिविर में आरक्षक धर्मेंद्र गवेल ने खुद को गोली मार ली।

Update: 2021-03-18 13:33 GMT
छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर: जवान ने मारी खुद को गोली, हो गई मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवान ने अपनी सरकारी रायफल से कथित रूप से खुद को गोली मार ली है। जवान के आत्महत्या करने के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

आमदई घाटी स्थित सीएएफ

नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने गुरुवार को बताया कि जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमदई घाटी स्थित सीएएफ के नौवीं बटालियन के शिविर में आरक्षक धर्मेंद्र गवेल ने खुद को गोली मार ली।

यह पढ़ें..राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खबरः अब इस ऐप से बुक करें राशन, जानें इसके फायदे

सरकारी इंसान राइफल

गर्ग ने बताया कि गवेल ने अपनी सरकारी इंसान राइफल से खुद को गोली मारी है। जब शिविर में मौजूद अन्य जवानों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने गवेल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

यह पढ़ें..एशिया की सबसे बड़ी परियोजना के लिए अदाणी ग्रीन एनर्जी ने जुटाए 1.35 बिलियन अमरीकी डॉलर

जवान गवेल जांजगीर चांपा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जवान गवेल जांजगीर चांपा जिले का निवासी था और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि आरक्षक के आत्महत्या के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है। गर्ग ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News