कोरोना का कहर: अब तक पैरामिलिट्री फोर्स के 750 जवान हुए संक्रमित

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लागु लॉक डाउन लगभग दो महीना पूरा होने वाला है।

Update: 2020-05-11 03:43 GMT

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लागु लॉक डाउन लगभग दो महीना पूरा होने वाला है। देश के सुरक्षाकर्मी और डॉक्टर दिनरात इस वायरस से निपटने के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अपनी बोल्डनेस से सबको बनाया था सबको दीवाना, DD ने इसलिए कर दिया था बैन

वायरस अब सुरक्षा कर्मी तक भी पहुंच गया है। बता दें कि पैरामिलिट्री फोर्स में कोरोना वायरस के अब तक 750 केस पॉजिटिव आ चुके हैं। CRPF में अब तक कुल 236 सुरक्षा कर्मी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। वहीं BSF में भी इससे चपेट संक्रमित होने वाले सुरक्षा कर्मियों की संख्या 276 तक पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: एक महीने में खतरनाक स्तर तक पहुंच सकता है कोरोना, दो शीर्ष संस्थानों का आकलन

पैरामिलिट्री फोर्स तक पहुंचा संक्रमण

पूरे आंकड़ें देखा जाय तो ITBP में भी इस महामारी के 156 मामले, CISF में 64 मामले और SSB में कुल 18 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में BSF में कोरोना वायरस के 18 नए मामले सामने आ चुके हैं। ITBP में 24 घंटे में 56 कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

वहीं बीते 24 घंटे में CISF में कोरोना वायरस के 18 नए सामने आये। इन सब के बीच बीते 24 घंटे CRPF के लिए थोड़ा राहत भरा रहा, क्योंकि में CRPF में संक्रमण का सिर्फ एक मामला सामने आया।

ये भी पढ़ें: आंधी और बारिश ने मचाई भयानक तबाही, 40 से ज्यादा की मौत, अलर्ट जारी

कोरोना संदिग्ध महिला की मौत, 5 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार, दिल्ली पुलिस में है पति

बनारस का डीएम को आया गुस्सा: आखिर किस बात पर भड़के, फिर किया ये…

कोरोना से जान बचने के बाद एक्ट्रेस कर रही ये काम, लोग कर रहे हैं तारीफ

Tags:    

Similar News