मोदी के लिए खतरनाक 2020! यहां जानें क्या कहती है उनकी कुंडली

वर्ष 2019 बीतने को है और नया साल 2020 जल्द ही आने वाला है। ऐसे में सभी लोग ये जानना चाहते हैं कि आने वाला साल हमारे लिए कैसा साबित होगा। तो यहां आपको बताने जा रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 2020 का वर्ष कैसा रहेगा..

Update: 2019-12-26 08:20 GMT

नई दिल्ली: वर्ष 2019 बीतने को है और नया साल 2020 जल्द ही आने वाला है। ऐसे में सभी लोग ये जानना चाहते हैं कि आने वाला साल हमारे लिए कैसा साबित होगा। तो यहां आपको बताने जा रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 2020 का वर्ष कैसा रहेगा।

बीतते 2019 में महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव में हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के लिए अच्छा संकेत नहीं है। कुछ ज्योतिषियों का कहना है कि 2020 पीएम मोदी और उनकी पार्टी के लिए अच्छा साबित हो सकता है। वहीं कुछ ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक आने वाले विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ सकता है। जिसकी वजह एनपीआर और सीएए जैसे निर्णय चुनावों में भारी पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें—बड़ी खबर: करोड़ों का जुर्माना जॉनसन एंड जॉनसन पर, 3 महीने में ही भरना होगा

भाग्येश चंद्र की महादशा में व्ययेश शुक्र का अंतर निवेश से सफलता का सूचक है। इस दौरान शनि की साढ़े साती भी खत्म हो रही है। यह वाणी-व्यवहार को और प्रभावी बनाएगा। देवगुरु बृहस्पति का सुखकारी गोचर उनमें साहस और मनोबल भरेगा।

कैसी है मोदी की कुंडली

17 सितंबर 1950 को दिन में 11 बजे वडनगर में जन्मे नरेंद्र दामोदरदास मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न और राशि की है। केंद्रस्थ स्वराशि के मंगल से निर्मित रूचक योग ने उन्हें योद्धा बनाया है। भूमिपुत्र की ख्याति दिलाई है। वर्तमान में वे भाग्येश चंद्रमा की महादशा में हैं। महादशा लगभग दो वर्ष और बनी रहेगी। निश्चित ही यह उन्हें साथ, सहयोग, समर्थन दिलाएगी।

साल 2020 में प्रधानमंत्री मोदी कामों में अधिक व्यस्त रह सकते हैं। विभिन्न मामलों में स्वयं का नियंत्रण बढ़ाने की सोच रहेगी। जनवरी माह में अपेक्षित सफलताएं मिलने के संकेत कम हैं।

ये भी पढ़ें—ठंड बन रही मौत: 25 लोगों ने गवाईं जान, कांप रहा उत्तर प्रदेश

कैसा रहेगा फरवरी-मार्च

फरवरी-मार्च में प्रबंधन प्रशासन के मामले हावी रहेंगे। नवीन राजनायिकों से भेंट और विदेश भ्रमण के अवसर बन सकते हैं। संसद का बजट सत्र इसी ग्रह गोचर के प्रभाव से खास होगा, अप्रैल-मई लग्नेश और राशि स्वामी मंगल के प्रभाव में अच्छे परिणाम की संरचना बनाएगा।

कैसा रहेगा जून, जुलाई

जून, जुलाई और अगस्त में विंशोत्तरी में राहु और कमजोर गोचर अप्रत्याशितता बढ़ाएगा. नए और गूढ़ विषयों के उभरने के संकेत हैं। नवंबर-दिसंबर सहज प्रभावशील और उत्तरोत्तर शुभता को बढ़ाएंगे। देश-दुनिया में मान-सम्मान बढ़ेगा। सटीक निर्णयों से देश-दुनिया में भारतवर्ष का परचम बुलंद होगा।

ये भी पढ़ें—यहां ऑफिस में सन्नाटा: तो इसलिए गायब हो रहें हैं सरकारी कर्मचारी

Tags:    

Similar News