दीप सिद्धू की महिला मित्रः विदेश में बैठे उकसा रही आंदोलन, ऐसे कर रही ये काम

दीप सिद्धू लगातार अपने आपको बेगुनाह साबित करने के लिए एक के बाद एक वीडियो संदेश भेज रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये वीडियो कहां से भेज जा रहे हैं और पुलिस उसके लोकेशन का पता क्‍यों नहीं लगा पा रही है।

Update: 2021-02-06 05:27 GMT
विदेश से हैंडल हो रहा दीप सिद्धू का सोशल मीडिया अकाउंट, महिला मित्र कर रही मदद

नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू पर गिफ्तारी की तलवार लटक रही है। लेकिन पंजाबी एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है। अब तक पुलिस को उसके बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

ये भी पढ़ें: लिट्टी की माला पहनकर गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा गोरखपुर का किसान, कही ये बड़ी बात

लगातार पुलिस को दे रहा गच्‍चा

सिद्धू की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में छापेमारी कर रही हैं। साथ ही पुलिस ने पंजाबी एक्टर के ऊपर एक लाख का इनाम भी घोषित किया है। लेकिन इन सब के बावजूद भी दीप सिद्धू लगातार पुलिस को गच्‍चा देने में कामयाब हो रहा है। दीप सिद्धू लगातार अपने आपको बेगुनाह साबित करने के लिए एक के बाद एक वीडियो संदेश भेज रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये वीडियो कहां से भेज जा रहे हैं और पुलिस उसके लोकेशन का पता क्‍यों नहीं लगा पा रही है।

दीप सिद्धू की महिला मित्र विदेश से कर रही मदद

इस बीच पुलिस को एक्टर दीप सिद्धू के बारे में एक चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि पंजाबी एक्टर और सिंगर जो भी वीडियो फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड करता है, उसके पीछे सिद्धू की एक बेहद करीबी महिला मित्र है। जानकारी मिली है कि दीप सिद्धू वीडियो बनाने के बाद अपनी महिला मित्र को भेजता है और उसकी बेहद करीबी महिला मित्र विदेश में बैठकर वीडियो सोशल मीडिया के अलग अलग प्‍लेटफॉर्म में अपलोड करती है।

ये भी पढ़ें: बंद होगी मेट्रो! किसानों का चक्का जाम, दिल्ली पुलिस ने किया ये खास इंतेजाम

इस मामले में पुलिस का कहना है कि दीप सिद्धू जांच एजेंसी को भटकाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहा है। इतना ही नहीं दीप एक शातिर अपराधी की तरह ही पुलिस के साथ लुकाछुपी का खेल खेल रहा है।

Tags:    

Similar News