जम्मू-कश्मीर को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, अल बदर के चार आतंकी गिरफ्तार

सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि बारामुला जिले के वनिगम पियरे क्रेरी इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस टीम ने सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। 

Update: 2020-12-24 07:03 GMT
चार आतंकियों को अभी तक पकड़ा जा सका है। उनके पास से बड़ी तादाद में हथियार और गोला बारूद जब्त किये गये हैं। पकड़े गये आतंकियों  से पूछताछ की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को गुरुवार को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां के अवंतीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने सर्च आपरेशन के दौरान अल-बदर के चार आतंकियों को अरेस्ट कर लिया हैं।

उनकी गिरफ्तारी के बाद से पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। गिरफ्तार किये गये चारों आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद जब्त किये गये हैं।

आतंकियों ने इन्हें छिपाकर रखा था। इनके पास से तलाशी के दौरान एक एके 56 राइफल, एक एके 56 मैगजीन, एक हैंड ग्रेनेड और 28 राउंड कारतूस पाए गये हैं।

जम्मू-कश्मीर को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, अल बदर के चार आतंकी गिरफ्तार (फोटो:सोशल मीडिया)

ब्रिटेन से लौटे 5 कोरोना पॉजिटिव यात्री दिल्ली एयरपोर्ट से गायब, यहां जानें पूरी बात

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के लिए बुधवार का दिन बेहद संवेदनशील रहा। एक तरह तो गांदरबल में बड़ा आतंकी हमला हुआ था। यहां सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था।

इस हमले में 3 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद अवंतीपोरा पुलिस ने भारतीय सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर अनंतनाग के त्राल इलाके और संगम क्षेत्र में ग्रेनेड से हमला करने की घटनाओं में शामिल जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठनों के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया था।

बॉर्डर पर दोनों देशों ने चलाया सयुंक्त ऑपरेशन, ऐसे बचाया देश के लोगों को

भारतीय सेना (फोटो-सोशल मीडिया)

दो से तीन आतंकी बारामुला के वनिगम पियरे क्रेरी इलाके में छिपे

बुधवार से आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन में लगे सुरक्षबलों ने गुरूवार को बारामुला में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद उनके ठिकाने का पता लगा लिया। दरअसल सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि बारामुला जिले के वनिगम पियरे क्रेरी इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस टीम ने सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी।

जिसके बाद चार आतंकियों को पकड़ा जा सका है। उनके पास से बड़ी तादाद में हथियार और गोला बारूद जब्त किये गये हैं। पकड़े गये आतंकियों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी धरती कांपी: भूकंप के झटके हुए महसूस, तीव्रता रही इतनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News