डॉ. पीडी वाघेला बने ट्राई के नए चेयरमैन, जानिए इनके बारे में

गुजरात कैडर के 1986 बैच के आईएएस डॉ. पी.डी. वाघेला को दूरसंचार नियामक संस्था टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) का चेयरमैन बनाया गया है।

Update: 2020-09-28 16:43 GMT
गुजरात कैडर के 1986 बैच के आईएएस डॉ. पी.डी. वाघेला को दूरसंचार नियामक संस्था टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) का चेयरमैन बनाया गया है।

नई दिल्ली: गुजरात कैडर के 1986 बैच के आईएएस डॉ. पी.डी. वाघेला को दूरसंचार नियामक संस्था टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) का चेयरमैन बनाया गया है। वाघेला की नियुक्ति कैबिनेट की नियुक्ति समिति (एसीसी) ने सोमवार को की।

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के प्रमुख आर एस शर्मा का कार्यकाल 30 सितंबर को समाप्त होने जा रहा है।

गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी पी. डी. वाघेला को भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। कार्मिक मंत्रालय ने सोमवार को जारी एक आदेश में यह जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें...बिहार चुनाव: महागठबंधन में तेज हुई महाभारत, अब राजद और कांग्रेस में भिड़ंत

वाघेला गुजरात कैडर के 1986 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी हैं। वर्तमान में वह फार्मास्युटिकल्स विभाग में सचिव हैं। कार्मिक मंत्रालय द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि वाघेला की नियुक्ति तीन साल या 65 वर्ष की आयु तक के लिए की गई है।

यह भी पढ़ें...ड्रग्स चैट पर दीपिका का बड़ा खुलासा: बताया किसे कहती हैं माल, NCB से खोले ये राज

वाघेला बुधवार को सेवानिवृत्त होने वाले थे। वह आर एस शर्मा की जगह लेंगे। शर्मा का ट्राई में कार्यकाल बुधवार (30 सितंबर) को समाप्त हो रहा है। शर्मा को 2015 में तीन साल के लिए ट्राई का चेयरमैन नियुक्त किया गया था। अगस्त, 2018 में उनका कार्यकाल 30 सितंबर, 2020 तक बढ़ा दिया गया था।

यह भी पढ़ें...अमेरिका में जंग: दो दिग्गजों के बीच कल पहली टक्कर, ट्रंप ने रखी अजीब शर्त

यह भी पढ़ें...7 हजार रुपए सस्ता हुआ सोना, चांदी के दाम में भारी गिरावट, चेक करें नया रेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News