सरकार ने बीजेपी सांसद सनी देओल को दिया बड़ा झटका    

सनी देओल को अपनी ही सरकार से ही एक बड़ा झटका लगा है। सनी देओल जो भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं, मामला यह है कि उन्होंने पठानकोट रेलवे कैंट स्टेशन पर इस ट्रेन को रुकवाने की कोशिश की। क्योंकि सनी देओल पठानकोट कैंट स्टेशन पर इस ट्रेन का एक स्टॉपेज चाहते थे।

Update: 2023-07-16 11:04 GMT

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार अपने दूसरे कार्यकाल में विकास के मुददे को प्रभावी ढंग से लागू करना शुरू कर दिया है। विकास की गति को और तेज करने के लिए हाल ही में रेल मंत्रालय ने वंदे भारत ट्रेन का संचालन किया गया। इस ट्रेन का संचालन नई दिल्ली से जम्मू-कटरा के लिए किया गया है। ये जानकर आपको ख़ुशी होगी कि वंदे भारत नाम की यह ट्रेन पूरी तरह से भारत में बनी है तथा इसमें कई अत्याधुनिक सुविधाएं दी गयी हैं।

ये भी देखें : फेस्टिव सीजन पर प्लान करें ट्रिप और मनाए इस खूबसूरत जगह पर जश्न

दिल्ली से जम्मू-कटरा के लिए शुरू की गयी वंदे भारत को भारत की सबसे तेज चलने वाली ट्रेन कहा जा रहा है। दिल्ली से जम्मू-कटरा के बीच चलाई जा रही इस ट्रेन की गति अधिक होने के कारण इन दोनों स्थानों के बीच की दूरी में तकरीबन 4 घंटे में तय की जा सकती है।

इसी ट्रेन को लेकर सनी देओल को अपनी ही सरकार से ही एक बड़ा झटका लगा है। सनी देओल जो भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं, मामला यह है कि उन्होंने पठानकोट रेलवे कैंट स्टेशन पर इस ट्रेन को रुकवाने की कोशिश की। क्योंकि सनी देओल पठानकोट कैंट स्टेशन पर इस ट्रेन का एक स्टॉपेज चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने केंद्र सरकार से दो बार अपील भी किया था

ये भी देखें : आरे में पेड़ों की कटाई पर CJI से मिलेगा स्टूडेंट डेलिगेशन, ये है पूरा मामला

लोग इस ट्रेन की एक झलक पाने के लिए बेताब

शनिवार को जब पहली बार इस ट्रेन का ट्रायल हुआ और यह ट्रेन पटरी पर दौड़ी तो पठानकोट में लोग इसकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। लेकिन सभी की उम्मीदों के उलट यह ट्रेन पठानकोट कैंट पर बिना रुके ही अपनी तीव्र गति से निकल गई।

जिसके बाद सभी को यह समझ में आया कि सांसद सनी देओल की मांग को केंद्र सरकार ने ठुकरा दिया है तथा पठानकोट कैंट स्टेशन पर वंदे भारत को स्टॉपेज नहीं मिला।

Tags:    

Similar News