हवा में उड़ा लड़का: घण्टों बिलखते रहे परिजन, हादसे से सदमे में लोग

शुक्रवार हिमाचल प्रदेश की सुबह चीख-पुकार से शुरू हुई। कांगड़ा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस भयानक दर्दनाक सड़क हादसे में 32 साल के युवक की मौत हो गई।

Update: 2020-09-25 05:23 GMT
शुक्रवार हिमाचल प्रदेश की सुबह चीख-पुकार से शुरू हुई। कांगड़ा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस भयानक दर्दनाक सड़क हादसे में 32 साल के युवक की मौत हो गई।

धर्मशाला: शुक्रवार हिमाचल प्रदेश की सुबह चीख-पुकार से शुरू हुई। कांगड़ा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस भयानक दर्दनाक सड़क हादसे में 32 साल के युवक की मौत हो गई। युवक के शव को लेकर बिलखते परिजन करीब एक घंटे तक लिपटे रहे और मौके पर मौजूद भीड़ आरोपी कार चालक को पीटती रही। हालाकिं पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें... सऊदी अरब ने भारत को दी बड़ी इजाजत, अब खत्म होगी दोनों देशों के बीच की दूरी

हादसे को देखकर सहमें हुए

हादसा स्थल से मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल के कांगड़ा जिले के बैजनाथ के मझेरना गांव का 32 साल का गुलशन कुमार दूसरे गांव सुंगल में गये अपने परिवार वालों के साथ घर वापस आ रहा था, तो उसी समय पढियारखर के पास बैजनाथ की तरफ से आ रही आल्टो कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

भयंकर टक्कर की वजह से युवक हवा में उछलकर सड़क पर गिर गया और फिर घिसटते हुये अपनी रफ़्तार के साथ आ रहे एक ट्रक के अगले पहियों से जा टकराया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों इस हादसे को देखकर सहमें हुए हैं।

फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में ट्रक चालक जब तक कुछ समझ पाता और पहियों को जाम करता, तब तक ट्रक के अगले पहिये गुलशन के ऊपर चढ़ चुके थे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी तरह बाइक सवार एक अन्य युवक बाल बाल बच गया।

ये भी पढ़ें...बिहार चुनाव: महागठबंधन में संकट गहराया, रालोसपा ने चुनी अलग राह

परिजन घण्टों बिलखते रहे

इस घटना की जानकारी मिलते ही पंचरूखी थाना पुलिस टीम ने थाना प्रभारी राजमल की अगुवाई में मौके का जांच की तो ट्रक चालक मौके से फ़रार था, हालांकि बाद में उसकी तरफ से सरेंडर भी कर दिया गया। हालाकिं घटनास्थल पर पुलिस ने बुरी तरह से कुचले जा चुके गुलशन कुमार के शव को बाहर निकाला और कब्जे में उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

घटना स्थल पर मौजूद स्थिति उस वक्त का दृश्य काफी दर्दनाक हो गया, जब गुलशन के परिजन मौके पर पहुंचकर कर अपने लाड़ले के शव के साथ लिपटकर घण्टों बिलखते रहे, जबकि भीड़ ऑल्टो कार चालक को पीटती रही।

हालाकिं पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जब मौके की स्थिति पर काबू पाया तो उसके बाद ऑल्टो कार चालक भीड़ के हाथों से बचाकर टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया, जिससे वहां उसकी मरहम पट्टी के साथ मेडिकल करवाया जा सके कि कहीं वो नशे में तो नहीं था।

वहीं स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल के तमाम सबूतों और साक्ष्यों को इकठ्ठा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें...मिनी सचिवालय पर आतंकी हमला, ड्यूटी पर तैनात जवानों को बनाया निशाना

Tags:    

Similar News