हादसे से कांपे लोग: 100 फिट नीचे चले गए सभी लोग, तड़प कर हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। मंडी जिले के कमांद के पास बीती शुक्रवार रात को एक पिकअप जीप गहरी खाई में गिर गई। इस भयानक हादसे में गाड़ी में सवार 3 युवाओं की मौत हो गई।

Update: 2020-06-13 07:43 GMT

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। मंडी जिले के कमांद के पास बीती शुक्रवार रात को एक पिकअप जीप गहरी खाई में गिर गई। इस भयानक हादसे में गाड़ी में सवार 3 युवाओं की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस हादसे के सही कारणों का पुलिस पता लगाने के लिए पूरी तरह से जुट गई है।

ये भी पढ़ें... अलर्ट हो जाएं: महामारी के भीतर एक महामारी, 6 महीने में पैदा होंगे 70 लाख बच्चें

पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत नवाय में कमांद के पास करहा गांव में करीब दो सौ फीट गहरी खाई में पिकअप जीप बीती रात को खाई में जा गिरी।

मंडी में हुए हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकाला गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एक अन्य युवक जोनल अस्पताल मंडी में मृत घोषित किया गया।

वहीं तीसरे घायल युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, लेकिन उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया और जिदंगी से हार गया।

ये भी पढ़ें...श्रम मंत्रालय के 25 अधिकारी कोरोना संक्रमित, संपूर्ण भवन को किया गया सील

मामले की जांच

बता दें, मृतकों की पहचान भूपिंद्र शर्मा 24 पुत्र कांशी राम निवासी बाल्ट बल्ह जिला मंडी, लवदीप 18 पुत्र नंद लाल निवासील समलोण बल्ह जिला मंडी व निधि सिंह 32 पुत्र कर्म सिंह निवासी मेहवा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

इसमें निधि कमांद स्थित पेट्रोल पंप में सेल्समैन का काम करता था। डीएसपी पधर मदनकांत ने मामले की पुष्टि की है। आगे उन्होंने बताया कि पधर पुलिस थाना में इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें...मौत के 10 दिन: ये है कोरोना का नया डेथस्पॉट, आंकड़ा जान छोड़ देंगे शहर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News