भीषण एक्सीडेंट: सड़क पर दिखा खौफनाक मंजर, सवार लोगों की हालत गंभीर

भयानक हादसा हिमाचल प्रदेश में हुआ है। हिमाचल के कुल्लू और मंडी बॉर्डर पर चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे में औट टनल के अंदर कार और टिप्पर की आमने सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई।

Update:2020-05-13 13:02 IST
चार राज्यों में किया गया सर्वे ये बताता है कि देश में दुर्घटना से ग्रसित 75 फ़ीसदी लोगों के घरों में आर्थिक तंगी आ जाती है और उसका असर जीवन भर रहता है।

नई दिल्ली। लॉकडाउन में देश में हादसे-घटनाएं कम होेने की नाम नहीं ले रहे। खाली सड़को पर लोग तेज रफ्तार में गाड़ी भागकर अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। ऐसे ही एक भयानक हादसा हिमाचल प्रदेश में हुआ है। हिमाचल के कुल्लू और मंडी बॉर्डर पर चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे में औट टनल के अंदर कार और टिप्पर की आमने सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई। ये टक्कर मंगलवार को हुई थी। हुए इस हादसे के बाद सड़क पर इधर-उधर से आ जा रहे लोगों लोगों ने कार के अंदर फंसे चालक औऱ आगे बैठे दोनों व्यक्तियों को बड़ी दिक्कतों के बाद कार से बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें...ऐसा है मोदी का महापैकेज: इस वर्ग को मिलेगा लाभ, बस शाम 4 बजे का इंतजार

क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू भेज दिया

इसके तुरंत बाद कार में सवार 4 लोगों को पास के नगवाई हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद 4 व्यक्तियों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू भेज दिया गया।

नगवाई हॉस्पिटल से 108 एम्बुलेंस में चारों घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल में पहुँचाया। यहां डॉक्टर ने सभी घायलों का इलाज किया और तीन गंभीर घायलों को आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया है।

घायलों के बारे में जानकारी

हादसे में घायल हुए चारों लोगों की जानकारी इस प्रकार हैं- 23 वर्षीय सीता राम गांव खुन्न, 42 वर्षीय यज्ञा ठाकुर गांव डिम, 62 वर्षीय ठाकर दास गांव कंडा, 25 वर्षीय प्रताप लाढ़ागी बुच्छैर निवासी हैं।

ये भी पढ़ें...विश्वयुध्द के संकेत: 1962 वाली जंग की चीन ने की तैयारी, अलर्ट जारी

Tags:    

Similar News