देखें आतंकियों पर चली सेना की दनादन गोलियां, फिर हुआ ये

आतंकियों की घुसपैठ का एक वीडियो सामने आया है उसके मुताबिक ये घटना 30 जुलाई की बताई जा रही है। इस वीडियो में पाकिस्तानी घुसपैठिये घुसपैठ की कोशिश करते दिख रहे हैं। 

Update: 2023-06-14 11:53 GMT

नई दिल्ली: भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी ना-पाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। चाहे उसे भारत से कई बार मुंह की खानी पड़ी हो। एक बार फिर पाकिस्तान की एक ऐसी ही हरकत एक बार फिर सामने आई है जिसमें आतंकी LoC पर घुसपैठ की कोशिश करने की कोशिश कर रहे थे।

घुसपैठ का एक वीडियो आया सामने

आतंकियों की घुसपैठ का एक वीडियो सामने आया है उसके मुताबिक ये घटना 30 जुलाई की बताई जा रही है। इस वीडियो में पाकिस्तानी घुसपैठिये घुसपैठ की कोशिश करते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें... अमेरिकी दौरा का अंतिम दिन! UN के मंच से पीएम मोदी के निशाने पर होगा पाकिस्तान

वहीं भारतीय सेना को जब इस हरकत का पता लगा तो उसके बाद भारतीय सेना ने फायरिंग शुरू कर दी जिससे डरकर घुसपैठिये वापस लौटने पर मजूबर हो गए।

Full View

पहले भी हुआ था घुसपैठ की कोशिश

बता दें कि इससे पहले अगस्त में भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के समीप केरन सेक्टर में पाकिस्तान की घुसपैठ को नाकाम करते हुए पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) के हमले को विफल कर दिया था। भारत की इस जवाबी कार्रवाई में बैट के कमांडो सहित 5-7 आतंकवादी मारे गए थे।

ये भी पढ़ें... बिक रही सरकारी कंपनियां! मोदी गर्वमेंट ने तैयार किया ये बड़ा प्लान

बाद में भारत ने पाकिस्तान को एलओसी के पास पड़े अपने बैट के जवानों के शव वापस ले जाने को कहा था। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को शवों को ले जाने के लिए सफेद झंडे के साथ आने का प्रस्ताव दिया था।

बता दें कि पाकिस्तान में बैट में आमतौर पर पाकिस्तानी सेना के स्पेशल जवान और आतंकवादी शामिल होते हैं जिन्हें कड़ी ट्रेनिंग दी जाती है। ये इतने क्रूर होते हैं कि रात के समय सीमा पर हमला करते हैं और सैनिकों के शवों को क्षत-विक्षत कर देते हैं।

ये भी पढ़ें... रेड अलर्ट जारी: बारिश से रहें सावधान, मौसम विभाग की कड़ी चेतावनी

Tags:    

Similar News