पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव, सेल्फ क्वारंटीन हुआ पूरा परिवार

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि मेरे पिता कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं और उनमें कुछ लक्षण दिख रहे हैं। जब तक हम खुद जांच नहीं कराते, हम परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होम क्वारंटीन रहेंगे।

Update: 2021-03-30 06:01 GMT
फारूख अब्दुल्ला कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। फारूख अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने यह जानकारी दी।

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। फारूक अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि जबतक हम अपना कोरोना टेस्ट नहीं करा लेते, तब तक परिवार के सभी सदस्य होम क्वारंटीन रहेंगे। फारूख अब्दुल्ला इसी महीने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी।

उमर अब्दुल्ला का ट्वीट

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि मेरे पिता कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं और उनमें कुछ लक्षण दिख रहे हैं। जब तक हम खुद जांच नहीं कराते, हम परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होम क्वारंटीन रहेंगे। मैं सभी से अपील करता हूं कि पिछले दिनों हमारे संपर्क में आए सभी लोग सावधानी बरतें।

ये भी पढ़ें...BJP के इस बड़े नेता का पार्क में मिला शव, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि फारूक अब्दुल्ला ने 2 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। अबदुल्ला ने श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में टीका लगवाया था। उमर अब्दुल्ला ने बताया था उनके पिता और माता ने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली। साथ ही उमर ने दूसरों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें...महाभयानक हालात: खतरे में महाराष्ट्र-दिल्ली, दोगुनी तेजी से मामलों में बढ़ोत्तरी

प्रदेश में कोरोना की स्थिति

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 235 नए केस मिले हैं जबकि 126 लोग ठीक हुए। राज्य में अब कुल मामलों की संख्या एक लाख 30 हजार 228 तक पहुंच गई है। राज्य में अब कुल एक लाख 26 हजार 129 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक हजार 989 लोगों की मौत हुई है।

Tags:    

Similar News