PM Modi in Karnataka: बेंगलुरु में PM मोदी का 26 KM लंबा रोड शो, कहा- भाजपा के पास कर्नाटक को नंबर 1 बनाने का रोडमैप

PM Modi in Karnataka: भारतीय जनता पार्टी का पूरा फोकस कर्नाटक में कमल खिलाने पर है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जहां 26 किलोमीटर लंबा रोड शो किया वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभाएं कीं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कर्नाटक में रहे।

Update:2023-05-06 16:40 IST
पीएम नरेंद्र मोदी ( सोशल मीडिया)

PM Modi in Karnataka: भारतीय जनता पार्टी का पूरा फोकस कर्नाटक में कमल खिलाने पर है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जहां 26 किलोमीटर लंबा रोड शो किया वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभाएं कीं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कर्नाटक में रहे। इस दौरान सभी दिग्गज नेताओं के निशाने पर कांग्रेस पार्टी रही।

रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहाकि कांग्रेस ने तय किया है कि वो अपनी पुरानी आदतें नहीं छोड़ेगी। वो तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी। कांग्रेस की इस कूटनीति से पूरा कर्नाटक नाराज है। लेकिन भाजपा आपके सामने कर्नाटक को नंबर-1 बनाने के लिए रोडमैप लेकर आई है। देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, बिना किसी भेदभाव के काम करती हैं।

पीएम मोदी कर रहे रोड शो

दो भागों में पीएम मोदी का रोड

पीएम मोदी का रोड शो दो भागों में होगा। पीएम मोदी रोड शनिवार सुबह 10 बजे शुरु हुआ है जो साढ़े बारह बजे तक जेपी नगरा के ब्रिगेड मिलेनियम से बेंगलुरू सेंट्रल तक होगा, वहीं दूसरे चरण को रोड शो रविवार शाम चार बजे से रात 10 बजे तक बेंगलुरु दक्षिण में सुरंजन दास सर्कल से ट्रिनिट सर्कल तक का रोड शो रखा गया है। बतां दे कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग से पीएम मोदी के रोड शो की इजाजत नहीं देने की अपील की थी। हालांकि, आयोग ने हरी झंडी दे दी है।

26 किलोमीटर लंबा रोड शो खत्म होने के बाद पीएम मोदी ने जनसभा को भी संबोधित किया। पहली जनसभा दोपहर तीन बजे बादामी में हुई, दूसरी जनसभा शाम पांच बजे हावेरी में होगी। जानकारी के मुताबिक पीम मोदी आज रात बेंगलुरु राजभवन में रहेंगे। रविवार को फिर से बेंगलुरु में रोड शो करेंगे। रविवार को पीएम मोदी का 10 किलोमीटर लंबा रोड शो ओल्ड एयरपोर्ट रोड से शुरू होगा। इसके बाद पीएम मोदी कल भी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Tags:    

Similar News