दहल जाएगा दिल: बेटी ने पिता को जिंदा जलाया, कोलकाता में मचा कोहराम

अधिकारी ने कहा, महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था,

Update: 2021-03-23 05:09 GMT
महिला ने ली आग से पिता की जान,

कोलकाताः एक बेटी ने पिता को जिंदा जला दिया। कोलकाता से दिल दहला देने वाला ये मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने ही पिता को आग के हवाले कर मार डाला। 22 वर्षीय महिला ने रेस्तरां ले जाकर अपने पिता को भोजन कराने और शराब पिलाने के बाद उनकी कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

भोजन करने के लिए रेस्तरां गई

 

सोमवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला रविवार रात अपने पिता के साथ रात का भोजन करने के लिए रेस्तरां गई थी और जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए गए।

 

यह पढ़ें....होली पर अद्भुत संयोग: ग्रहों का विशेष योग, तो इस बार जरूर बिखेरे खुशियों के रंग

उन्होंने बताया कि जब महिला का पिता हुगली नदी के किनारे सो गया, तो उसने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के निकट क्रिस्टोफर रोड निवासी महिला को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

उत्पीड़न का सिलसिला

 

अधिकारी ने कहा, महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन महिला के विवाह के बाद यह बंद हो गया। महिला की शादी टूटने के बाद वह जब घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।

यह पढ़ें....यूपी में वैक्सीन बर्बादः सीएम योगी की अपील, वैक्सीनेशन के लिए घरों से निकले लोग

उन्होंने कहा,हम उसके दावों का सत्यापन कर रहे हैं। महिला को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया।

Tags:    

Similar News