तेंदुए ने की ऐसी हरकत, फैन हंस-हंस कर हुए लोट-पोट

वन विभाग ने तेंदुए को बचाने के बाद उसे एक पिंजरे में रखा था। वहीं इस तेंदुए ने पिंजरे में कैमरा देखते ही तरह-तरह के चेहरे बनाने शुरू कर दिए, जिसे देख सोशल मीडिया पर यूजर्स उसके फैन हो गए।

Update: 2020-06-10 06:37 GMT

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में कल एक तेंदुए का वन अधिकारियों ने रेस्क्यू किया। इस तेंदुए को पकड़ने के बाद वन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि तेंदुआ लगभग 3 से 4 साल का है। इससे पहले भी कई बार तेंदुए को आईआईटी इंदौर के पास देखा गया था, जिसके बाद हमने उसे पकड़ लिया है। उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा। तेंदुए की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही उसके कई मीम्स बनाए जा गए हैं, जो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रवासियों के लिए भारत का सबसे महंगा शहर है ये, यहां रहना-खाना बेहद मुश्किल

पिंजरे में कैमरा देखते ही तेंदुए ने बनाए तरह-तरह के चेहरे

दरअसल, वन विभाग ने तेंदुए को बचाने के बाद उसे एक पिंजरे में रखा था। वहीं इस तेंदुए ने पिंजरे में कैमरा देखते ही तरह-तरह के चेहरे बनाने शुरू कर दिए, जिसे देख सोशल मीडिया पर यूजर्स उसके फैन हो गए। यूजर्स इस तेंदुए की फोटो देखकर फनी और क्यूट जैसे कमेंट कर रहे हैं। वहीं तेंदुए की फोटोज पर मीम्मस बनाना भी शुरू कर दिया गया। जो काफी वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: स्कूलों को लेकर मनीष सिसोदिया ने दिया ये बयान, कहा- नहीं कर सकते ऐसा प्रयोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

तो चलिए आपको भी दिखाते हैं ट्विटर पर तेजी से तेंदुए की फोटो के साथ वायरल हो रहे मीम्स-

 

यह भी पढ़ें: गुलाबो-सिताबो चैलेंज: बिग बी ने किया ऐसा काम, जिससे एक्टर हुए परेशान

यह भी पढ़ें: चीन में लांच Vivo का फोनः बिक गया 10 से ज्यादा, जानें क्या है इसकी खासियत

यह भी पढ़ें: अनलॉक 01ः दारू के लिए शक्ति कपूर ने किया कुछ ऐसा, हो जाएंगे हैरान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News