भीषण सड़क हादसा: हर तरफ बिखर गए लोगों के टुकड़े, 3 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जबलपुर जिले में मिनी कार्गों और कार की बीच भयानक टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2020-08-01 11:53 GMT
भीषण सड़क हादसा: हर तरफ बिखर गए लोगों के टुकड़े, 3 लोगों की मौत

जबलपुर। मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जबलपुर जिले में मिनी कार्गों और कार की बीच भयानक टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही 5 अन्य लोग बुरी तरह से घायल है। हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हादसा शुक्रवार देर रात जबलपुर से लगभग 32 किलोमीटर दूर गोसलपुर गांव में हुआ था। जिसमें दो गाड़ियों के बीच भयानक हो गई थी।

ये भी पढ़ें... अब कटेगी सैलरी: नौकरी वालों को लगा जोरदार झटका, बदला ये नियम

हादसे में मौत

इस हादसे में गोसलपुर पुलिस स्टेशन प्रभारी संजय भलावी ने कहा कि कार्गो वाहन के चालक के सहित तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई है। साथ ही हादसे में पांच अन्य को चोटें आई और वे घायल हो गए। फिलहाल सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

इससे पहले मध्य प्रदेश राज्य के मंडला में भीषण सड़क हादसा हुआ था। यहां के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के जबलपुर रोड पर पिकअप वाहन और मिनी ट्रक की जोरदार टक्कर हुई थी। इस हादसे में भी पिकअप वाहन में सवार 3 और मिनी ट्रक में सवार 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान बौखला उठा: सुबह शाम ले रहा भारत का नाम, नहीं सो पा रहे इमरान

पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

प्रदेश में हुआ ये हादसा बहुत ही भीषण था और घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद बछिया पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

साथ ही तुरंत ही घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये हादसा इतना भीषण था कि पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए थे। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। हादसे के बाद फंसे लोगों को निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें...बारिश का हाई अलर्ट: 9 राज्यों में छा जाएगा अंधेरा, गरजेंगे बादल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News