बंदूक उठाएंगे युवा: मुफ्ती का भड़काऊ बयान, बोलीं और कोई विकल्प नहीं

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि अगर नौकरी नहीं मिलेगी तो जम्मू-कश्मीर के युवा बंदूक उठा लेंगे। 

Update: 2020-11-09 09:07 GMT
बंदूक उठाएंगे युवा: मुफ्ती का भड़काऊ बयान, बोलीं और कोई विकल्प नहीं

श्रीनगर: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बंटोरने वालीं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने एक बार फिर से भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने सोमवार को भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि अगर नौकरी नहीं मिलेगी तो जम्मू-कश्मीर के युवा बंदूक उठा लेंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) का मकसद जम्मू-कश्मीर की जमीन और नौकरी छीनने का है।

युवाओं के पास हथियार उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं

पीडीपी नेता ने कहा कि आज बाहर से आकर लोग यहां नौकरी कर रहे हैं लेकिन हमारे बच्चों को नौकरी नहीं मिल रही हैं। घाटी में युवाओं के पास नौकरी नहीं बची है, इसलिए उनके पास हथियार उठाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है। बता दें कि इन दिनों महबूबा मुफ्ती जम्मू दौरे पर हैं। यहां उन्होंने पार्टी नेताओं और समाज के अन्य तबकों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने जम्मू में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: सावधान पेंशनर्स: लग सकता है ये तगड़ा झटका, बिल्कुल भी ना करें इसे इग्नोर

अनुच्छेद 370 मुस्लिम-हिंदू से जुड़ा मुद्दा नहीं

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अनुच्छेद 370 को लेकर कहा कि ये मुस्लिम-हिंदू से जुड़ा मुद्दा नहीं है, बल्कि ये जम्मू-कश्मीर के लोगों की पहचान है। ये डोगरा संस्कृति को बचने के लिए था। आगे मुफ्ती ने कहा कि चाहे मुल्क का झंडा हो या जम्मू कश्मीर का झंडो हो। वह हमें संविधान ने दिया था। इन्होंने हमसे वह झंडा छीन लिया। राज्य की पूर्व सीएम ने कहा कि आज इनका (बीजेपी) वक्त है, कल हमारा आएगा। इनका भी ट्रंप जैसा हाल होगा। इसके साथ ही उन्होंने बॉर्डर्स के रास्ते खोलने पर भी जोर दिया।

यह भी पढ़ें: चीन कांप उठेगा: ट्रंप ऐसे ले सकते हार का बदला, इस देश की बढ़ी मुश्किलें

मुफ्ती का पाकिस्तान प्रेम

पीडीपी नेता मुफ्ती का एक बार फिर से पाकिस्तान प्रेम उमड़ पड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर हम चीन से बात कर सकते हैं तो फिर पाकिस्तान से क्यों नहीं। बता दें कि इससे कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि हम चीन की मदद से जम्मू-कश्मीर में दोबारा आर्टिकल 370 बहाल कराएंगें।

यह भी पढ़ें: कौन थे अल्लामा इकबाल: जिसने जिन्ना को दिया था भारत के विभाजन का विचार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News