और लो मोदी से पंगा! अब तो तुम्हें पाकिस्तान भी नहीं बचा पाएगा

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तो तड़प रहा ही है लेकिन इसी मामले को लेकर पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा भी सुर्खियों में हैं।

Update:2023-06-17 13:48 IST
और लो मोदी से पंगा! अब तो तुम्हें पाकिस्तान भी नहीं बचा पाएगा

नई दिल्ली : केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तो तड़प रहा ही है लेकिन इसी मामले को लेकर पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा भी सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाथ में सांप और मगरमच्छ लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देकर चर्चा का विषय बनी पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा के खिलाफ लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

यह भी देखें... लता का ये राज कोई नहीं जानता होगा, बहन ने बताया तो दंग रह गए सभी

जंगली जानवरों के पालतू बनाकर रखती

पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा पर प्रधानमंत्री को धमकी देने के अलावा जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का आरोप है। एक मीडिया की रिपोर्ट की अनुसार, इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गई, जिस दौरान जज ने गायक को अदालत के समन की अनदेखी करने के लिए फटकार लगाई।

पाकिस्तानी रबी पीरजादा पर 4 अजगर, 1 मगरमच्छ और पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को रखने का आरोप है। पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।

वन्यजीव संरक्षण विभाग ने सिंगर रबी पीरजादा के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए कार्रवाई की है। इसके अनुसार मगरमच्छ, सांप, अजगर और अन्य सरीसृपों को अपने पास रखना मना है।

यह भी देखें... अभी-अभी बम धमाका! मारे गए बेकसूर, चुनाव के समय हुआ हमला

प्रधानमंत्री मोदी को धमकी

सिंगर रबी पीरजादा ने वीडियो में सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ प्रधानमंत्री मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि, "मैं, कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल तैयार हूं। ये सारे नरेंद्र मोदी के लिए हैं। तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न, तो अब नरक में मरने को तैयार हो जाओ। मेरे सभी दोस्त शांति चाहते हैं।"

जानकारी के लिए बता दें कि पीरजादा का यह मामला उस समय सामने आया, जब सोशल मीडिया पर शेयर की गई पीरजादा की तस्वीरों और वीडियो को एक टीवी चैनल ने प्रसारित किया। इसके बाद अधिकारियों ने पीरजादा पर कानूनी कार्रवाई करने की योजना बनाई। अब अदालत ने पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

यह भी देखें... बारिश का खौफनाक मंजर! यूपी-बिहार में मचा कोहराम, 100 से ज्यादा ने गंवाई जान

Tags:    

Similar News