शर्म करो पाकिस्तान! अब कॉरिडोर पर सामने आई काली करतूत, देखें ये वीडियो

सिख श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए करतारपुर कॉरीडोर के उद्घाटन से पहले पाकिस्तान ने सोमवार को एक पंजाबी वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया। करतापुर कॉरिडोर का थीम सॉन्ग बताया जा रहा है।

Update: 2019-11-06 06:04 GMT

नई दिल्ली : सिख श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए करतारपुर कॉरीडोर के उद्घाटन से पहले पाकिस्तान ने सोमवार को एक पंजाबी वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया। करतापुर कॉरिडोर का थीम सॉन्ग बताया जा रहा है। बता दें कि ये गाना पाकिस्तान की सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से रिलीज़ किया गया। वैसे यहां तक तो सब ठीक है लेकिन ये तो बात पता ही है कि जब बात भारत की हो और पाकिस्तान अपनी तरफ से कोई नापाक हरकत न करें ऐसे तो हो ही नही सकता।

यह भी देखें... बड़ी छापेमारी: CBI ने धोखाधड़ी मामले में 190 जगहों पर मारे छापे, मिले कई सबूत

पाकिस्तान ने कुछ ऐसा ही किया

बता दें कि सिख श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए जारी वीडियो के साथ भी पाकिस्तान ने कुछ ऐसा ही किया है। पाकिस्तान की तरफ से जारी इस वीडियो में एक जगह पर पोस्टर में खालिस्तानी अलगाववादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाला की तस्वीर नजर आ रही है।

साथ ही खालिस्तान समर्थक मेजर जनरल शाहबेग सिंह और अमरीक सिंह खालसा नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये तीनों की खालिस्तान समर्थक नेता 6 जून 1984 को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में हुए सेना के ऑपरेशन ब्लू स्टार में मारे गए थे। इस पोस्टर में स्वर्ण मंदिर परिसर में स्थितल अकाल तख्त भी नजर आ रहा है।



यह भी देखें… घिनौनी करतूत: आतंकियों का मासूमों की असमत से खिलवाड़ का सामने आया सच

इस वीडियो में पाकिस्तान की ओर से सिख श्रद्धालुओं को पाकिस्तान के कुछ गुरुद्वारों में दर्शन के लिए जाते हुए दिखाया गया है। इनमें गुरुद्वारा जन्म स्थान, ननकाना साहिब शामिल हैं।

इस वीडियो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी नजर आ रहे हैं जो बता रहें कि करतापुर गुरुद्वारे की अहमियत सिखों के लिए वही है जो मुस्लमानों के मदीने की है।

और तो और इसके साथ वीडियो में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल भी दिखाई दे रहे हैं। भारत की तरफ से करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन 8 नवंबर को और पाकिस्तान की ओर से 9 नवंबर को करतारपुर कॉरीडोर का उद्घाटन किए जाएगा।

यह भी देखें… दिल्ली: आज शाम 6 बजे संसद परिसर में मोदी कैबिनेट की बैठक

Tags:    

Similar News