कांप उठे आतंकी: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, बनाए थे ठिकाने

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने को ध्वस्त किया है। इस आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं।

Update: 2020-03-31 11:20 GMT
बड़ी खबर: आतंकी ठिकाना हुआ ध्वस्त, सुरक्षाबलों को कामयाबी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने को ध्वस्त किया है। इस आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। इसके साथ ही कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है।

ये भी पढ़ें… कोरोना टेस्ट को फ्री करने की मांग, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

आतंकी ठिकाने को ध्वस्त

बताते चले कि पुलिस व सेना को सूचना मिली कि जिले के केरन इलाके में आतंकियों ने छिपने का अड्डा बना रखा है। आनन-फानन में सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियान चलाकर उक्त इलाके में कार्रवाई कर आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया। हालांकि यहां से किसी भी आतंकी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है। ठिकानों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया।

इसके साथ ही उक्त ठिकाने से एक एके-47, एक एके-56, 6 मैगजीन, 1 पिस्टल और भारी मात्रा में कारसूत बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें… कनिका पर बड़ी खबर: सामने आई 5वीं रिपोर्ट, फिर मची हलचल

Tags:    

Similar News