विशाखापट्टनम में भीषण हादसा: खाई में गिरी बस, कई लोगों की मौत, PM ने जताया दुख

टूरिस्ट बस में 30 लोग सवार थे। विशाखापट्टनम क्षेत्र के डीआईजी रंगा राव ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल पर बचाव टीम पहुंची हैऔर बचाव कार्य जारी है।

Update: 2021-02-13 03:26 GMT
शुक्रवार देर रात एक टूरिस्ट बस विशाखापट्टनम के अरकू के पास अनंतगिरी में खाई में गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई जबकि 13 लोग घायल हैं।  

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में भयानक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक बच्चा समेत पांच लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार देर रात एक टूरिस्ट बस विशाखापट्टनम के अरकू के पास अनंतगिरी में खाई में गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई जबकि 13 लोग घायल हैं।

बताया जा रहा है कि इस टूरिस्ट बस में 30 लोग सवार थे। विशाखापट्टनम क्षेत्र के डीआईजी रंगा राव ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल पर बचाव टीम पहुंची हैऔर बचाव कार्य जारी है। तो वहीं एक और वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा राहत बल और राज्य अग्निशमन सेवा के कर्मचारी बचाव कार्य कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बस में सवार यात्री तेलंगाना के निवासी हैं और सभी पहाड़ी इलाके अरकू को देखने के लिए आए हुए थे। इस भयानक हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची गई और यह कैसे हादसा हुआ इसकी जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें...लेफ्टिनेंट जनरल जगजीत सिंह अरोड़ाः दस दिन की जंग और 93 हजार युद्धबंदी

पीएम मोदी ने व्यक्त की संवेदना

हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवेदना व्यक्त की हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि विशाखापट्टनम में हुए बस हादसे से आहत हूं, जिन लोगों ने इस हादसे में अपनी जान गंवाई है, उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। घायलों के लिए प्रार्थना कि वो जल्द ठीक हो जाएं।



ये भी पढ़ें...कश्मीर से पंजाब तक थर्राई धरती, देश में 6.1 तीव्रता का भूकंप, दिल्ली-NCR भी कांपा

चंद्रबाबू नायडु ने जताया दुख

तो वहीं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडु ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। चंद्रबाबू नायडु ने ट्वीट कर कहा कि अरकू घाट रोड में हुए भीषण बस दुर्घटना से बेहद दुख पहुंचा है। मैं मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।



ये भी पढ़ें...रणदीप सुरजेवाला होंगे BJP में शामिल! इस बड़े नेता ने दिया ऑफर

टीआरएस नेता केटी रामा राव ने कहा कि अरकू में हुए बसे हादसे को लेकर चिंतित हूं। इसके साथ ही उन्होंने आंध्र प्रदेश सरकार से हर संभव मदद प्रदान करने की अपील की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News