योगी के मंत्री के ऊपर रेप का आरोप, रैली में योगी ने की थी तारीफ

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर रेप का आरोप लगा है। इस आरोप को लेकर मंत्री ने कोर्ट को पत्र लिखकर कहा है कि उनके ऊपर लगे आरोपों की जांच कराई जाए। आरोप सही मिले तो उनका मांस बीच चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।

Update: 2019-04-28 07:04 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर रेप का आरोप लगा है। इस आरोप को लेकर मंत्री ने कोर्ट को पत्र लिखकर कहा है कि उनके ऊपर लगे आरोपों की जांच कराई जाए। आरोप सही मिले तो उनका मांस बीच चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए। मंत्री ने यह बयान अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें... साध्वी प्रज्ञा के सवाल क्या बोलीं उमा भारती, किसको बताया महान संत

पीड़िता की ओर से सीजेएम कोर्ट में अर्जी देकर मंत्री सुरेश खन्ना पर रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है। उनके साथ ही गोमती नगर स्थित एक हॉस्पिटल के मालिक डॉ. वैभव खन्ना और सुरेश खन्ना के पीआरओ सुचित सेठ का भी नाम आरोपों में शामिल है। पीड़िता ने कोर्ट से तीनों के ऊपर एफआईआर दर्ज करने का आदेश देने की मांग की गई है। कोर्ट में अर्जी के बाद सीजेएम कोर्ट ने लखनऊ के वजीरगंज थाने से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।

यह भी पढ़ें... रणवीर सिंह की बड़ी फैन हैं कुल्‍फी, ‘गली बॉय’ से हुई इंप्रेस

अगली सुनवाई 7 मई को:

सीजेएम आनंद प्रकाश सिंह ने मामले की सुनवाई की तारीख सात मई रखी है। तब तक थाने को मामले की कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल करनी है। महिला का आरोप है कि वह अपनी मूक-बधिर बच्ची का इलाज कराने गई थी, जिसके बाद उसके साथ रेप किया गया और ब्लैकमेल किया गया।

यह भी पढ़ें... पूर्व मंत्री मतंग सिंह ने PM मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

आरोपों में घिरे मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने इन आरोपों पर ट्वीट किया, 'माननीय न्यायालय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या और बेबुनियाद हैं। इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।'



यह भी पढ़ें... ऐक्टर अली जफर पर लगे यौन शोषण के आरोप कोर्ट में खारिज

योगी ने की थी तारीफ:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को शाहजहांपुर में जनसभा के दौरान कहा, 'जब हमारी सरकार आई और सुरेश खन्नाजी मंत्री बने तो उन्होंने पूछा कि कैबिनेट मीटिंग के लिए क्या मुद्दे होने चाहिए। मैंने उनसे पूछा कि समाजवादी पार्टी (एसपी) की मीटिंगों में क्या मुद्दे लाए जाते थे तो उन्होंने कहा कि वे तो आतंकियों के केस ही खत्म करते रहते थे।'

Tags:    

Similar News