दो बच्चों से ज्यादा वाले नागरिकों का वोटिंग अधिकार खत्म हो : सुभाष पार्टी

जनसंख्या नियंत्रण के कार्यक्रमों के तहत गाज़ियाबाद में प्रथम चरण में सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभाष पार्टी) और सुभाष युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड लिखकर अपने मन की बात कही।

Update: 2019-06-30 13:26 GMT
सुभाष पार्टी

लखनऊ: जनसंख्या नियंत्रण के कार्यक्रमों के तहत गाज़ियाबाद में प्रथम चरण में सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभाष पार्टी) और सुभाष युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड लिखकर अपने मन की बात कही। उन्होंने प्रधानमंत्री से जनसंख्या नियंत्रण के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की।

ये भी पढ़ें...रिपोर्ट: चीन की 30 प्रतिशत जनसंख्या 2050 तक हो जाएगी बूढ़ी

पोस्ट कार्ड के माध्यम से पीएम को भेजा अपना सन्देश

उन्होंने पोस्ट कार्ड के माध्यम से देश में सख्त जनसंख्या कानून बनाने और दो से ज्यादा बच्चों वालों का वोटिंग राइट खत्म करने, आरक्षण सरकारी सुविधा और सरकारी नौकरी खत्म करने की मांग की।

रविवार को प्रातः 11 बजे जनसंख्या नियंत्रण के कार्यक्रमों के तहत प्रथम चरण में सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) और सुभाष युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव के संस्थापक सत्येंद्र यादव के नेतृत्व में ये पोस्ट कार्ड लिखे।

ये भी पढ़ें...CM योगी आदित्यनाथ बोले-विकास के लिए जनसंख्या नियंत्रण जरूरी

पीएम मोदी से की ये मांग

पोस्टकार्ड के माध्यम से कार्यकर्ताओं में देश के नरेंद्र मोदी के नाम देश के युवा वर्ग को बेरोजगारी, अपराधों, भुखमरी, आत्महत्याओं से देश को बचाने के लिए अपील की।

पोस्ट कार्ड लिखने वालों में मुख्य रूप से पं. अशोक भारतीय, गोपाल सिंह, सुनील दत्त, राजीव कुमार, राजेन्द्र गौतम, संदीप प्रजापति, उमेश दीक्षित, अनिल सिन्हा, एन. डी. दीक्षित, वेद प्रकाश शर्मा, पवन कुमार, सरुेश राय, प्रेमचन्द शाह, जितेन्द्र सिंह, सुफी रफीक आदि शामिल रहे।

Tags:    

Similar News