UP Nikay Chunav 2023: पुराने तेवर में दिखे आजम खान, कहा- सपा की सरकार आएगी तो तवे से रोटी पलट जाएगी...

UP Nikay Chunav 2023: आजम ने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा उन्होने कहा तवे पर रोटी कब पलट जाए कुछ पता नहीं, देखिए ये अधिकारी आज उनके साथ है, जो सरकार में बैठे हैं।

Update: 2023-05-02 12:25 GMT
आजम खान ( सोशल मीडिया)

UP Nikay Chunav 2023: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान निकाय चुनाव का प्रचार कर रहे हैं। जनसभाओं को भी संबोधित कर रहे हैं। आजम खान अपने चिर परिचित अंदाज में विपक्ष और प्रशासन पर निशाना भी साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। आजम खान ने बीजेपी और अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगली बार (2027) प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी और जनता से दावा किया कि ‘तवे से रोटी कब पलट जाएगी' किसी को कुछ पता नहीं हैं। आजम ने कहा कि जिन पुलिस वालों ने तुम्हारे घरों के दरवाजे तोड़े हैं और जिन्होंने तुम्हें ठोकरें मारी हैं, यही खड़े होकर इसी बूट से तुम्हें सैल्यूट किया करेंगे।

'सत्ता परिवर्तन के बाद खींची जाएगी लंबी रेखा'

दरअसल, आजम खान सोमवार को रामपुर नगर पालिका चुनाव में सपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करने के लिए पहुंचे। इस दौरान आजम ने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा उन्होने कहा तवे पर रोटी कब पलट जाए कुछ पता नहीं, देखिए ये अधिकारी आज उनके साथ है, जो सरकार में बैठे हैं। वे अब जानते हैं कि नेता इस सीमा तक ही मनमानी कर सकते हैं, आने वाली सरकार इससे भी ज्यादा कर रही होगी। आजम ने कहा कि आप लोग समझ गए हैं कि हम क्या कहना चाह रहे हैं। देखिए एक रेखा खींच दी गई है और जब सत्ता परिवर्तन होगा तो एक लंबी रेखा खींची जाएगी।

लगे आजम खान जिंदाबाद के नारे

आजम खान ने जनसभा को संबोधित करते हुए वहां मौजूद भीड़ से पूछा कि लंबी लकीर कौन खींचेगा, जनता ने आजम खान के नारे लगाए। आजम ने कहा कि जो लोग सोंचते हैं कि वे हमेशा सत्ता में रहेंगे, उन्हे समझना चाहिए कि अच्छे लोग नहीं रहेंगे, तो बुरे लोग कैसे बचेंगे। हमने इंदिरा गांधी का युग देखा है और जो हुआ वो सब जानते हैं।

कहा- निजाम-ए-हिंद को बचा लो

आजम खान ने 29 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मुझसे क्या चाहते हो? चाहते हो कि कोई आए और कनपटी पर गोली चलाकर चला जाए, बस इतना ही तो रह गया है। आजम ने जनता से अपील करते हुए कहा निजाम-ए-हिंद को बचा लो। कानून को बचा लो, कुछ नहीं देना है आपको, सिर्फ अपने आपको हौसला देना है। जहां रोके जाओ वहीं बैठ जाओ, आगे बढ़ेंगे वापस नहीं जाएंगे। वोट डालेंगे क्योंकि ये हमारा पैदाइशी हक है और हमारे इस हक को दो बार छीना गया है। अगर तीसरी बार छीना गया तो जान लेना सांस लेने का भी हक बांकी नही रहेगा।

Tags:    

Similar News