Buy Second Hand Cars in Agra: सेकंड कार के लिए फेमस हैं आगरा की ये जगहें, जहां मिल सकती है बेस्ट डील

Buy Second Hand Cars in Agra: आगरा सेकंड हैंड गाड़ियों की बिक्री के लिए कई दुकानें भी खोल दी गई हैं। जहां से आप काफी अच्छी डील कर सकते हैं।

Update: 2023-04-10 19:52 GMT
Buy Second Hand Cars in Agra (Image- Social media)

Buy Second Hand Cars in Agra: आजकल मार्केट में कार को लेकर लोगों की मांग काफी बढ़ गई है, ऐसे में लोग सेकंड हैंड कार लेना ज्यादा पसंद करते हैं। जिससे न सिर्फ वह गाड़ी चलाना सीख जाते हैं, बल्कि यह काफी फायदे का सौदा होता है। आगरा सेकंड हैंड गाड़ियों की बिक्री के लिए कई दुकानें भी खोल दी गई हैं। जहां से आप काफी अच्छी डील कर सकते हैं।

आगरा में फेमस सेकंड हैंड कार शॉप (Second Hand Car Shops in Agra)

राजन कार बाजार (Rajan Car Bazar)

आगरा के रकाबगंज में स्थित यह दुकान शहर में काफी फेमस और जानी-मानी है, जहां से आप अपने लिए सेकंड हैंड गाड़ी खरीद सकते हैं। इस दुकान पर आप अपनी पुरानी गाड़ी बेच भी सकते हैं। यहां से आप कई पुरानी गाड़ियां काफी अच्छी कीमत में खरीद सकते हैं।

पता- Sai Mandir, Mahatma Gandhi Rd, Pratap Pura, Rakabganj, Agra, Uttar Pradesh

सिंधी मोटर्स और यूज कार डीलर (Sindhi Motors & Used Car Dealers)

आगरा के सिंधी मार्केट में स्थित यह सिंधी मोटर्स की दुकान शहर की काफी अच्छी जगह है। जहां खासतौर से सेकंड हैंड गाड़ियों को लेकर डील की जाती है, यहां आपको अपनी पुरानी गाड़ी बेचने और खरीदने के लिए काफी अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। जहां आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से गाड़ी पसंद कर सकते हैं।

पता- Sindhi Market opp, Pushpanjali, Delhi Gate, Agra, Uttar Pradesh

आगरा कार बाजार (Agra Car Bazar)

आगरा के मारुती स्टेट रोड पर बनी यह दुकान शहर के नाम से ही खोली गई है। जहां आपको सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए बेस्ट से बेस्ट ऑफर मिल जाते हैं, इसके साथ ही आप यहां से कई अन्य तरह की चीजें जैसे बाइक, स्कूटर आदि भी खरीद सकते हैं।

पता- Maruti Estate Rd, 100 Feet Bypass Rd, Maruti Estate, Kala Kunj, Agra, Uttar Pradesh

गुरु जी कार बाजार (Guru Ji Car Bazar)

आगरा के सुल्तान गंज में बना यह गुरुजी कार बाजार के नाम से यह दुकान शहर में काफी फेमस और अच्छी है। जहां मुख्यतौर पर सेकंड हैंड गाड़ियों के लिए ही डील डन की जाती है। इस साथ ही आप यहां से कई अन्य तरह की सुविधा भी ले सकते हैं। जैसे यहां आप अपनी खराब हो चुकी बाइक और कार ठीक भी करवा सकते हैं।

पता- 6258+XP2, Mughal Rd, Sultan Ganj, Ghatwasan, Kamla Nagar, Agra, Uttar Pradesh

Tags:    

Similar News