Liquor Wine Shop in Etah: एटा में शराब की फेमस दुकानें, जहां मिलती है हर ब्रांड की बेस्ट क्वालिटी

Famous Liquor Wine Shop in Etah: जहां लोगों की भीड़ भी कहीं कम नहीं होती है, हर दुकान पर आपको लोगों का भीड़ देखने के लिए मिल जाएगी। वहीं बड़ी-बड़ी दुकानों पर तो आपको और भी ज्यादा भीड़ मिलती है।

Update: 2023-04-02 13:43 GMT
Famous Liquor Wine Shop in Etah (Image- Social media)

Famous Liquor Wine Shop in Etah: शराब की लगातार बढ़ती मांग को देखते हुए आज देश के हर शहर में शराब की कई दुकानें खोल दी गई हैं। जहां लोगों की भीड़ भी कहीं कम नहीं होती है, हर दुकान पर आपको लोगों का भीड़ देखने के लिए मिल जाएगी। वहीं बड़ी-बड़ी दुकानों पर तो आपको और भी ज्यादा भीड़ मिलती है। इस आर्टिकल में आपको एटा की ऐसी कुछ दुकानों के बारे में बताया गया है, जो शहर की बड़ी शराब की दुकानों के रूप में शुमार है।

एटा में शराब की फेमस दुकानें (Etah Mein Sharab Ki Dukan Kaha Hai)

Veeresh Theka Desi Sharab

एटा में रेलवे स्टेशन के पास बना यह देस शराब का ठेका काफी पुराना है, जहां आपको अक्सर भीड़ मिल जाएगी। रोड पर होने के कारण इस दुकान पर लोग रुक ही जाते हैं। यहां से आप हर तरह के ब्रांड की शराब बोहद ही कीमत पर खरीद सकते हैं। यह दुकान शहर में काफी फेमस है।

पता- Railway Station, Dinesh Nagar, Etah, Uttar Pradesh 207001

Anish Kumar Wine Shop

एटा के मेन मार्केट में बनी यह वाइन शॉप लोगों काफी पसंद की जाती है, जहां से आपको खासतौर पर वाइन के ज्यादा ब्रांड मिलते हैं। हालांकि इसके अलावा और भी कई तरह की शराब यहां बेची जाती है, लेकिन मुख्यतौर पर आपको यहां वाइन के ब्रांड मिलते है। जिस वजह से यह दुकान काफी डिमांड में भी है।

पता- Main Market Etah Main Market, Etah, Uttar Pradesh 207001

Beer Shop

एटा के गंगा नगर में स्थित यह दुकान शहर की बड़ी दुकानों में शुमार है, जहां से आपको हर तहर का ब्रांड दिया जाता है। इस दुकान पर अक्सर लोगों की भीड़ रहती है, यहां शराब के ब्रांड के साथ-साथ देसी और अंग्रेजी दोनो तरह की शराब बेची जाती है। यह बीयर शॉप सुबह 10 बजे से शाम 10 बजे तक खुलती है।

पता-GANGA NAGAR, Etah, Uttar Pradesh 207001

Wine shop Akash Rajput

आकाश राजपूत के नाम से बनी खुली यह वाइन शॉप एटा के धुमरी रोड पर है, जो सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक ही खुलती है। यह दुकान शहर की बड़ी दुकान के रूप में जानी जाती है। यही कारण है कि यहां अक्सर लोगों की भीड़ देखी जाती है। इस दुकान पर हर तरह का ब्रांड मिल जाता है, फिर चाहे वो बीयर का ब्रांड हो या वाइन व्हीस्की का हर तरह की शराब आप यहां से बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

पता- Chandpur, Dhumri Road, Etah, Uttar Pradesh 207001

Tags:    

Similar News