Best Hospitals In Prayagraj: प्रयागराज में बेस्ट हैं ये हॉस्पिटल जहां मिलता है हर बीमारी का बढ़िया इलाज

Top Multi-speciality Hospitals in Prayagraj: आज अस्पतालों में भी लोगों की भीड़ कहीं कम नहीं है। लेकिन प्रश्न यह है कि किस अस्पताल से बेहतर इलाज पाया जा सकता है।

Update:2023-04-14 13:30 IST
Top Multi-speciality Hospitals in Prayagraj (Image- Social media)

Prayagraj Top Multi-speciality Hospitals: आजकल अस्पताल की जरूरत लगभग हर किसी को है। चाहे बच्चा हो या बड़ा हर कोई किसी न किसी बीमारी की वजह से परेशान ही है। किसी की दिक्कत छोटी है तो कोई बड़ी बीमारी से ग्रसित है यही वजह है कि आज अस्पतालों में भी लोगों की भीड़ कहीं कम नहीं है। लेकिन प्रश्न यह है कि किस अस्पताल से बेहतर इलाज पाया जा सकता है। क्योंकि हॉस्पिटल तो बहुत हैं लेकिन अच्छे हॉस्पिटल की तलाश हर किसी को रहती है। यहां आपको प्रयागराज के कुछ बेस्ट हॉस्पिटल के बारे में जानकारी दी गई है।

प्रयागराज में बेस्ट हैं ये हॉस्पिटल

नारायण स्वरूप हॉस्पिटल (NARAYAN SWAROOP HOSPITAL)

प्रयागराज के नीम सराय रोड पर स्थित यह एक प्राइवेट हॉस्पिटल है, जो शहर का काफी अच्छा और बढ़िया हॉस्पिटल हॉस्पिटल है, जहां से आप हर बीमारी का इलाज करवा सकते हैं। यह हॉस्पिटल खासतौर से ऑप्रेशन के लिए बेस्ट माना जाता है। जहां आपको हर तरह की सहुलियत मिलती है।

पता- 40, A, Neem Sarai Rd, Mundera Mandi, Dhoomanganj, Prayagraj, Uttar Pradesh

जीवन ज्योति हॉस्पिटल (Jeevan Jyoti Hospital)

प्रयागराज के हिम्मत गंज में स्थित यह हॉस्पिटल काफी बड़ा और साफ-सुथरा हॉस्पिटल है। जहां आपको हर तरह की बीमारी का इलाज तुरंत मिल जाता है, किसी भी अवस्था में फर्स्ट एड लेने के लिए यह एकदम बेस्ट हॉस्पिटल है, जहां आपको हर बीमारी का अच्छा इलाज मिलता है। यहां काम करने वाले कर्मी काफी अनुभवी हैं।

पता- 162, Lowther Rd, Himmat Ganj, Bai Ka Bagh, Prayagraj

आकाश हॉस्पिटल (Akash Hospital)

प्रयागराज के कस्तूरबा गांधी मार्ग पर स्थित यह हॉस्पिटल शहर में बेस्ट हॉस्पिटल में गिना जाता है। जहां से आपको हर तरह की बेस्ट से बेस्ट फैसीलिटी मिलती है, इस हॉस्पिटल में आप किसी भी तरह का टेस्ट काफी आसानी और तुरंत करवा सकते हैं। साथ बीमारी का पता चलने पर आपको अच्छा इलाज भी दिया जाता है।

पता- 19/3 kasturba gandhi marg, kachahari, Prayagraj, Uttar Pradesh

सृराज हॉस्पिटल (Srijan Hospital)

प्रयागराज का सृराज हॉस्पिटल शहर का एकदम बेस्ट और जाना-माना हॉस्पिटल है। जहां कोरोना के दौरान हजारों लोगों का इलाज किया गया था। यह एक प्राइवेट हॉस्पिटल है, जहां आपको हर सुविधा काफी आसानी से मुहैय्या हो जाती है। यह शहर का भी बेहद ही भरोसेमंद हॉस्पिटल जहां काम करने वाले डॉक्टर काफी अनुभवी है। यही वजह है कि इस हॉस्पिटल पर लोगों का ज्यादा विश्वास बना हुआ है।

पता- 8/1/6 Elgin Road, Lal Bahadur Shastri Marg, Civil Lines, Prayagraj, Uttar Pradesh

Tags:    

Similar News