UP फतेह की तैयारी में उतरी 'आप', किया प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार, देखें लिस्ट

यूपी की योगी सरकार पर लगातार निशाना साध कर अचानक ही राज्य में अति सक्रिय हुई आम आदमी पार्टी ने सोमवार को अपनी कार्यकारणी का विस्तार किया।

Update: 2020-09-07 16:39 GMT
UP फतेह की तैयारी में उतरी 'आप', किया प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार पर लगातार निशाना साध कर अचानक ही राज्य में अति सक्रिय हुई आम आदमी पार्टी ने सोमवार को अपनी कार्यकारणी का विस्तार किया। यूपी में पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए किए गए इस विस्तार में कई नए पदाधिकारियों की नियुक्ति कर उनको सौपी पार्टी की जिम्मेदारी सौंपी गई।

ये भी पढ़ें: ED की कड़ी कार्रवाई, चंदा कोचर के पति गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

महेश त्यागी बने किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष

संगठन के इस विस्तार में भारत विकास पार्टी सेकुलर का आम आदमी पार्टी में विलय करने वाले महेश त्यागी को पार्टी में किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। इसी के साथ ही आम आदमी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में भी सात लोगों को प्रदेश सचिव के पद पर जिम्मेदारी दी गई है। जिसमे मेरठ के महकार सिंह कश्यप, हरदोई के अरविंद प्रजापति, मऊ के टीपी सिंह, अंबेडकर नगर की संध्या राजभर, बलिया के अमरेंद्र सिंह, लखनऊ के रविंद्र मणि वर्मा तथा चंदौली के जय शंकर पांडे शामिल है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी के अजगरा विधायक कैलाश सोनकरः टूट जाएगा BJP का घमंड

एक विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी

कार्यकारिणी विस्तार के मौंके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह सहमति के बाद लोगों को जिम्मेदारी दी गई। उन्होंने कहा कि यूपी में बड़ी संख्या में लोग दूसरे दलों को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। सभी नए साथियों का पार्टी में स्वागत है उन लोगों को जिम्मेदारियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता 24 करोड़ लोगों की सरकार चाहती है और एक विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी को देख रही है।

ये भी पढ़ें: टूटा अतीक अहमद का घर: योगी सरकार के एक्शन से कांपा माफिया, आशियाना ध्वस्त

बता दें कि पिछले करीब एक माह से यूपी में अचानक सक्रिय हुई आम आदमी पार्टी लगातार राज्य की योगी सरकार पर निशाना साध रही है। आप के राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह लगातार योगी सरकार तरह-तरह के आरोप लगा रहे है। इन मामलों को लेकर ही यूपी में संजय सिंह के खिलाफ कई एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। इसके बावजूद संजय सिंह लगातार योगी सरकार पर हमलावर है।

ये भी पढ़ें: UP में पहली बार ये सुविधाः CM योगी ने की शुरुआत, अब राज्य के बदलेंगे हालात

Tags:    

Similar News