Agra News: दबंग शोहदे ने की छात्रा के माता पिता से मारपीट, वारदात में शामिल 6 आरोपी गिरफ्तार

Agra News: आगरा में दबंग शोहदे ने छात्रा के घर पर हमला कर दिया। छात्रा के माता पिता से मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-16 11:20 GMT

जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त

Agra News: आगरा में दबंग शोहदे ने छात्रा के घर पर हमला कर दिया। छात्रा के माता पिता से मारपीट की। उन्हें बचाने आये पड़ोसी को भी दबंगों ने पीट डाला। घर के बाहर खड़ी कार को भी तोड़ डाला। छात्रा के पिता ने तहरीर देकर थाना सदर में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने वारदात में शामिल सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात का मुख्य आरोपी अभय जादोन है।

छात्रा के पिता है आरोप है कि अभय जादोन उनकी 20 वर्षीय पुत्री को 2 साल से परेशान कर रहा है। अभय जादोन की हरकतों की वजह से उन्होंने बेटी को पढ़ने के लिए शहर से बाहर होस्टल में भेज दिया। इसके बाद भी अभय जादोन उनकी बेटी को अलग अलग मोबाइल नम्बर से लगातर परेशान कर रहा है। अभय की हरकतों की वजह से उनकी बेटी डिप्रेशन की शिकार हो गई है।

छात्रा के पिता का आरोप

छात्रा के पिता का आरोप है कि अभय जादोन उनकी पत्नी को भी फोन कर जान से मारने की धमकी देता है। 11 दिसम्बर को भी अभय ने घर के बाहर आकर गाली गलोज की थी। 15 दिसम्बर की रात करीब साढ़े 12 बजे अभय जादोन अपने दोस्तों के साथ छात्रा के घर पहुँचा और उसके माता पिता से मारपीट की।

आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है: पुलिस उपायुक्त

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अभय जादौन, हिमांशु शर्मा, आलोक पाराशर, प्रभाकर, शिवम और हर्ष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त नगर का कहना है कि आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त सात मोबाइल फोन । दो स्प्लेंडर बाइक बरामद की गई है।

Tags:    

Similar News