Amethi News: युवती से अवैध संबंध के चलते हुई थी मां-बेटे की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Amethi News: पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है ।

Published By :  Monika
Update: 2022-01-01 13:32 GMT

अमेठी पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

Amethi News: यूपी के अमेठी (Amethi ) में सात दिन पूर्व पुलिस की नाक के नीचे मां-बेटे की हुई निर्मम हत्या (maa bete ki hathya) के मामले में आज खुलासा हो गया है। मृतक युवक का एक युवती से अवैध संबंध था जिसको लेकर उसे और उसकी मां को नींद में सुला दिया गया था। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार (hatya aropi giraftar) कर कोर्ट में पेश किया है जहां से उसे अदालत ने जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में गिरफ्तार हत्यारोपी रमन ने बताया कि मृतक राजीव का उसकी भांजी से संबन्ध था। जिसे राजीव रमन के घर व अपने घर लेकर आया था। बाद में लड़की के घर वाले आकर लड़की को अपने साथ घर लेकर चले गये। जिस पर राजीव को शक हुआ कि रमन ने ही लड़की के घर वालों को बता दिया है। जिसके बाद रमन के घर जाकर राजीव ने रमन की पत्नी से मारपीट की थी।

मारपीट की जानकारी रमन को होने पर रमन ने अपने साथी विनोद सिंह उर्फ पप्पू के साथ मिलकर राजीव के घर जाकर उससे मारपीट की । बीच बचाव में राजीव की माता सुशीला को भी चोट लगने से मृत्यु हो गयी तथा रमन और विनोद ने मिलकर राजीव को मारा और भाग गये।

हत्यारोपी हुआ गिरफ्तार 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक योगेन्द्र त्रिपाठी निवासी असैदापुर वॉर्ड 15 ने तहरीर दिया था कि डीएम अमेठी के आवास के सामने मेरा पैतृक मकान है। मेरी माता सुशीला त्रिपाठी व मेरा सगा छोटा भाई राजीव त्रिपाठी रहते थे। 24 दिसंबर की शाम करीब 5 बजे सूचना के आधार पर घर का ताला तोड़कर देखा गया तो घर के अन्दर मेरी माता व भाई का शव मिला था। मुझे संदेह है कि मेरे भाई की हत्या रमन द्वारा की गयी है। घटना के कुछ दिन पहले मेरे भाई राजीव व रमन में विवाद हुआ था। इस सूचना पर थाना गौरीगंज पर मुकदमा दर्ज हुआ था। आज पुलिस ने इस मामले में अशुतोष सोनी उर्फ रमन पुत्र हीरालाल सोनी निवासी हनुमान तिराहा को रेलवे स्टेशन मोड़ के पास से गिफ्तार किया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News