Rampur News: युवक को घर से बुलाया और कर दी हत्या

Rampur News: काफी देर तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। इस बीच सूचना मिली के किसी युवक का लहूलोहान अवस्था में एक शव गांव से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ है।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-10-07 13:12 GMT

Ranpur (Pic Newstrack)

Rampur News: उत्तर प्रदेश में हत्या जैसी जघन्य वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ इसी तरह का एक मामला जनपद रामपुर में भी देखने को मिला जब 28 वर्षीय युवक को घर से बुलाकर चंद किलोमीटर के फासले पर ले जाकर हत्या कर दी गई। सूचना पा कर पुलिस मौके पर पहुंची और सबको अपने कब्जे में लेकर हत्या के कारणों की तलाश में जुट गई। एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर मातहतों को घटना के खुलासे के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

गांव से 2 किलोमीटर की दूरी पर रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ था शव

मामला रामपुर जनपद के शहजाद नगर थाना अंतर्गत चमरौआ गांव का है जहां शादाब बीती रात किसी काम के सिलसिले में जाने का बता कर घर से निकला था। काफी देर तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। इस बीच सूचना मिली के किसी युवक का लहूलोहान अवस्था में एक शव गांव से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ है। परिजनों ने जब मौके पर पहुंच कर देखा तो यह शव शादाब का था।

हत्या के करणों की तलाश की जा रही है

युवक की ऐसी स्थिति देखकर परिजनों में कोहराम मच गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। एसएचओ विनय कुमार से लेकर पुलिस कप्तान राजेश द्विवेदी तक घटना स्थल पर पहुंच गए। फिर उसके बाद पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर डॉग स्क्वायड तक को मौके पर बुला लिया। भारी भीड़ भड़ाके के बीच में पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों की सुरागकशी में जुट गयी। वहीं युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। दूसरी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और किसी प्रकार की युवक से रंजीत होने से इनकार कर रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के मुताबिक जनपद रामपुर के शहजाद नगर थाना क्षेत्र में एक युवक का लहूलुहान अवस्था में शव मिला है। बताया जा रहा है कि युवक को घर से बुलाया गया था और इसके बाद यहां रेलवे ट्रैक के किनारे उसकी डेड बॉडी मिली है। हत्या के करणों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News