Barabanki Hatyakand: सिर कुचलकर पुजारी की बेरहमी से हत्या, मंदिर को भी नहीं छोड़ा हैवानों ने

Barabanki News : पुजारी बालक राम यादव गांव के बाहर स्थित ब्रह्म देव स्थल पर बरामदा नुमा आश्रम में लंबे समय से रहकर पूजा पाठ करते थे।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-05-24 04:16 GMT

पुजारी की हत्या (photo: social media ) 

Barabanki News: बाराबंकी (Barabanki News ) जिले आज एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। जहां एक गांव में स्थित ब्रह्म देव धार्मिक स्थल के पुजारी की हत्या (priest murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुबह पूजा करने पहुंचे भक्तों ने पुजारी का लहूलुहान शव देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। वहीं वारदात की सूचना ग्रामीणों ने डायल 112 पर दी। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस ने जांच शुरू की।

हत्या की यह वारदात बाराबंकी में कुर्सी थाना इलाके के बाबूपुर मजरे दरांवा गांव की है। यहां पुजारी बालक राम यादव गांव के बाहर स्थित ब्रह्म देव स्थल पर बरामदा नुमा आश्रम में लंबे समय से रहकर पूजा पाठ करते थे। आज देर रात उनका सिर कुचकल हत्या कर दी गई। सुबह ग्रामीण धार्मिक स्थल पर पूजा पाठ करने पहुंचे तो पुजारी को मृत पड़ा देखा। इसकी सूचना उन लोगों डायल 112 पर दी।

पुजारी की बेरहमी से हत्या (photo: social media )

वहीं सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करने पर सामने आया कि मंदिर से घंटे, दानपात्र और दूसरा सामान गायब था। जिसके बाद पुलिस ने पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुजारी के परिवार में कोई नहीं 

ग्रामीणों ने बताया कि पुजारी बालक राम के परिवार में कोई नहीं है। दो बहनें थी जिनकी शादी हो गई। उसके बाद से बालक राम ब्रह्म देव के स्थल पर रहकर पूजा पाठ करता था। आज सुबह उसको मृत देखकर उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

हालांकि पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि पुजारी के सिर पर हमला कर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News