Mahoba News: भीम आर्मी ने बीजेपी को बताया गुंडों वाली पार्टी, कहा- वॉशिंग मशीन है बीजेपी

Mahoba News: भीम आर्मी एकता मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन आज महोबा पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन ने बीजेपी को गुंडों वाली पार्टी बताया और कहा- बीजेपी वॉशिंग मशीन है, चुनाव में सपा सहित सामान विचारधारा के दलों से गठबंधन से कोई गुरेज नहीं है।

Update: 2023-04-05 22:27 GMT
महोबा में भीम आर्मी एकता मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन ने बीजेपी को बताया गुंडों वाली पार्टी- (Photo- Newstrack)

Mahoba News: भीम आर्मी एकता मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन आज महोबा पहुंचे। आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आगामी नगर निकाय सहित सभी चुनाव भीम का सहयोगी दल आजाद समाज पार्टी न केवल लड़ेगा बल्कि साफ कर दिया कि जो भी दल चुनाव को लेकर साथ आना चाहेंगे उसको लेकर भी विचार-विमर्श करने की बात कही।

भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी को गुंडों वाली पार्टी कहते हुए कहा कि वॉशिंग मशीन है बीजेपी। चुनाव में सपा सहित सामान विचारधारा के दलों से गठबंधन से करने से कोई गुरेज न होने की बात भी कही। वहीँ इस दौरान भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी पर जमकर प्रहार करते हुए दलितों पर हो रहे अत्याचार को लेकर चिंता जाहिर की है ।

कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए फूल माला पहनाकर विनय रतन का स्वागत किया

दरअसल, आपको बता दें कि महोबा में आज भीम आर्मी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ है। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन महोबा पहुंचे। राष्टीय अध्यक्ष के महोबा आते ही कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए फूल माला पहनाकर स्वागत किया है। इस मौके पर भीम आर्मी के अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ समाज के हित में काम करने की अपील की गई और बताया गया कि कैसे बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बताए हुए रास्ते पर चलकर समाज के हित में काम करना है। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में दलित उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। रोजाना बड़ी तादाद में दलितों के साथ घटित होने वाले मामले सामने आ रहे हैं।

वहीं बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था को सबसे खराब बताते हुए कहा कि प्रदेश में हत्याएं हो रही है। उन्होंने सीधा सीधा आरोप लगया कि अहित अपराधों में बीजेपी के लोग भी शामिल हैं। बीजेपी संविधान से हटकर मनमर्जी काम कर रही है। जिसका चाहे मकान तोड़ देते हैं जिसको चाहे उसे जेल भेज देते हैं जो भी बीजेपी के खिलाफ बोल रहा है उस पर तुरंत प्रशासनिक कार्रवाई हो रही है। यूपी की आम जनता के हिसाब से कानून व्यवस्था बिलकुल सही नहीं है।

लोकसभा चुनाव में भी हम चुनाव खुलकर लड़ेंगे- विनय रतन

उन्होंने कहा कि आने वाले नगर निकाय चुनाव में भीम आर्मी का सहयोगी दल आजाद समाज पार्टी मैदान में होगी यही नहीं नगर निकाय चुनाव के साथ-साथ आने वाले लोकसभा चुनाव में भी हम चुनाव खुलकर लड़ेंगे। साफ किया कि छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी एक कमेटी चुनाव को लेकर काम कर रही है और गठबंधन को लेकर आगे रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने साफ कहा कि समाजवादी पार्टी सहित एक विचारधारा के सभी दलों से गठबंधन करने से उन्हें कोई गुरेज नहीं है। अखिलेश यादव के भी महल को गंगाजल से धोया गया था उनकी विचारधारा हमारी विचारधारा से मेल खाती है गठबंधन करने में कोई दिक्क्त नहीं है।

देश में लूटपाट का माहौल है- विनय रतन

उन्होंने कहा कि देश में लूटपाट का माहौल है। कानपुर में घटित घटना भी सामने आई है। लोग बरसों से जहां रह रहे हैं उनके घरों को तहस-नहस कर तोड़ा जा रहा है। सरकार भूमि अधिग्रहण बिल के नाम पर गरीबों के घरों को तोड़ रही है। गुंडों पर अंकुश लगाने वाली पार्टी मैं खुद गुंडों की भरमार है।जहां जाति धर्म की राजनीति शुरू हो जाए उस देश का कभी उत्थान नहीं हो सकता। हम मानव मानव एक समान के सिद्धांत पर काम कर रहे है लेकिन बीजेपी चंद लोगों को अमीर बनाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक वॉशिंग मशीन है जिसमे देशद्रोही ,गुंडे, बदमाश सभी इस वॉशिंग मशीन में डाले जाने से क्लीन हो जाते है बाकि दूसरी तरफ सब उन्हें नक्सली, आतंकवादी और गुंडे नजर आते है।

कहा कि वह महोबा में एक कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आये है। इन सम्मेलन में कार्यकर्ताओं व् समाज के लोगों को जागरूक किया जा रहा है। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को समता समानता के लिए तैयार किया जा रहा है ताकि आने वाले समय में फिर वो समस्या न झेलनी पड़े जो पूर्व में हमारा समाज झेलता चला आ रहा है। पड़ोसी जनपद बांदा में 70 वर्ष पुराना संत कबीर के आश्रम में विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल द्वारा की गई तोड़फोड़ पर आक्रोश व्यक्त कर बीजेपी पर सवाल खड़े किये है।

Tags:    

Similar News