Bulandshahr News: सर्राफा व्यापारी गोली-लूट कांड का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य लुटेरे अभी तक फरार

Bulandshahr News: बुलंदशहर पुलिस ने 10 दिन पूर्व सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर आभूषण लूटने की वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल 4 लुटेरों को गिरफ्तार किए

Report :  Sandeep Tayal
Update:2022-11-13 15:16 IST

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर पुलिस (Bulandshahr Police) ने 10 दिन पूर्व सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर आभूषण लूटने की वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल 4 लुटेरों को गिरफ्तार किए और लूटे गए कुछ आभूषण व अवैध असहले बरामद किए हैं। हालांकि बुलंदशहर पुलिस सीसीटीवी फुटेज में वारदात को अंजाम देते दिख रहे मुख्य अभियुक्तों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है, पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटे होने का दावा कर रही है।

3 नवंबर को हुई थी वारदात

जनपद बुलंदशहर में 3 नवंबर को सरे शाम अरविंद ज्वेलर्स की दुकान में 2 शस्त्रधारी बदमाशों ने घुसकर बेखौफ हो पहले दुकान पर बैठे सर्राफा व्यापारी राहुल को गोली मारी और फिर तिजोरी में रखे आभूषणों को लूटकर बाइक पर सवार हो फरार हो गए थे। पुलिस ने आज सर्राफा व्यापारी के यहां हुई लूट में गोलीकांड की वारदात का प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी (SP City Surendra Nath Tiwari) ने दावा किया की वारदात से पहले बदमाशों ने रेकी की थी। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों व मुखबिर के जरिए मिली सूचना के बाद वारदात में शामिल 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट की वारदात के बाद वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों ने लूट का कुछ माल आज गिरफ्त में आए बदमाशों को दे दिया था। पुलिस ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है और लूटे गए आभूषणों में से कुछ आभूषण और अवैध तमंचा बरामद करने का दावा किया है। बुलंदशहर के एसएसपी ने वारदात के खुलासे को 14 पुलिस टीमें लगाई थीं।

मुख्य अभियुक्त पुलिस गिरफ्त से दूर

बुलंदशहर में 3 नवंबर 2022 को हुई लूट की वारदात के 2 दिन बाद वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें दो लुटेरे बेखौफ हो वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे थे, बाकायदा सर्राफा व्यापारी के पुत्र राहुल को गोली मारते और तिजोरी में रखे आभूषणों के बॉक्स को बैग में रख लूटकर ले जाते हुए बदमाश दिख रहे थे। आज पुलिस द्वारा किए गए खुलासे के दौरान सीसीटीवी कैमरे में वारदात को अंजाम देते दिख रहे बदमाश पकड़े गए बदमाशों में शामिल नहीं थे। पुलिस का दावा है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे बदमाशों की भी तलाश में जुटी है। मुख्य अभियुक्तों के पुलिस की गिरफ्त में न आने से अभी व्यापारी खुलासे को लेकर पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है, सर्राफा व्यापारियों की मांग है कि मुख्य अभियुक्तों को पुलिस शीघ्र गिरफ्तार करें।

ये लुटेरे हुए गिरफ्तार

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि कोतवाली नगर पुलिस ने सचिन पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम जसनावली खुर्द थाना कोतवाली देहात बुलंदशहर, बादल पुत्र संजय निवासी गिरधारीनगर थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर,इमरान पुत्र अब्दुल करीम निवासी मौहल्ला तरीनान थाना खुर्जा नगर, अजहर पुत्र खीजर निवासी मौहल्ला राधाकृष्ण थाना खुर्जा नगर जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है।

ये हुई बरामदगी

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए लुटेरों के कब्जे से कोतवाली नगर पुलिस ने 08 जोड़ी पाजेब सफेद धातु, 64 जोड़ी बिछवे सफेद धातु (कुल 01 किलो 427 ग्राम), 02 तमंचे 315 बोर मय 4 जिंदा कारतूस आदि बरामद किए हैं।

Tags:    

Similar News