Bulandshahr News: मोदी कृष्ण और योगी हनुमान देश प्रदेश की सुरक्षा की है गारंटी-विनीत शारदा

Bulandshahr News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल ने जमकर पीएम मोदी और सीएम योगी का महिमा मंडन किया, विनीत शारदा अग्रवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को श्री कृष्ण और सीएम योगी को हनुमान बता डाला और दावा किया कि कृष्ण और हनुमान की जोड़ी देश और प्रदेश की सुरक्षा की गारंटी है।

Update: 2023-08-08 16:19 GMT
bjp business cell state president targeted the opposition

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में आए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल ने जमकर पीएम मोदी और सीएम योगी का महिमा मंडन किया, विनीत शारदा अग्रवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को श्री कृष्ण और सीएम योगी को हनुमान बता डाला और दावा किया कि कृष्ण और हनुमान की जोड़ी देश और प्रदेश की सुरक्षा की गारंटी है। हालांकि बढ़ती मंहगाई और टमाटर व जीरे के दामों में हो रही बेहताशा वृद्धि को लेकर बोले कि महंगाई कांग्रेस के जमाने में थी अब तो राम राज है।

भाजपा राज में व्यापारी, किसान है सुरक्षित-शारदा

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल आज बुलंदशहर में व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे, जहां उनका व्यापारियों ने भव्य स्वागत किया। सम्मेलन के बाद प्रेस वार्ता के दौरान विनीत शारदा ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और नीतियों का जमकर बखान किया। उन्होंने कहा कि 2014 और 17 से पहले व्यापारी परेशान था, अखिलेश यादव के चेले व्यापारियों से लूट खसोट करते थे, अब व्यापारी सुरक्षित है सुगमता और सरलता से व्यापार कर रहा है, 17 लाख करोड़ रुपए के लक्ष्य के सापेक्ष 34 लाख करोड रुपए के प्रस्ताव उद्योगपतियों ने यूपी में उद्योग लगाने के लिए दिए। अब बड़े-बड़े उद्योगपति यूपी में उद्योग लगाना चाहते हैं।भाजपा सरकार ने व्यापारी और किसानों के हित में काम करने का काम किया है व्यापारी को सुरक्षा बीमा दिया, सुरक्षा की गारंटी दी, किसानों को सम्मान निधि दी। उन्होंने दावा किया कि देश में 400 और यूपी में 80 लोकसभा की सीटों पर आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा जीतेगी।व्यापारी को व्यापार बढ़ाने के लिए बिना गारंटी के मुद्रा लोन देने का काम भी भाजपा सरकार ने किया।

माफिया जेल में या यूपी से बाहर, जो बचे यमराज के द्वार

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि योगीराज में माफिया और अपराधी या तो जेल में है, या प्रदेश छोड़ कर चले गए है और जो बचे उन्हें यमराज के यहां भेजने का काम सरकार ने किया। मणिपुर हिंसा और सुरक्षा को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब से किनारा करते हुए विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि 56 इंची नोदी कृष्ण है और 57 इंची सीना रखने वाले योगी हनुमान है इन दोनों की जोड़ी देश और प्रदेश में सुरक्षा की गारंटी है, 2024 में तीसरी बार प्रधानमंत्री एक बार फिर नरेंद्र मोदी बनने जा रहे हैं।

महंगाई के सवाल पर भागे बोले, महंगाई नही अब राम है

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल ने बढ़ती महंगाई , टमाटर और जीरे के दामों में हो रही वृद्धि को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि महंगाई कांग्रेस के जमाने में थी, रोटी कपड़ा और मकान नाम की फिल्म बन गई थी, मिट्टी का तेल डीजल के भाव बिकता था, अब तो रामराज है। कहते हुए सवाल का सीधा जवाब ना दे प्रेस वार्ता छोड़कर प्रस्थान कर गए।

I.N.D.I.A अलीबाबा 40 चोरों का दल-विनीत शारदा

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा अग्रवाल ने विपक्षी गठबंधन इंडिया को लेकर कहा ईस्ट इंडिया की तर्ज पर गठबंधन बनाया गया है अलीबाबा चालीस चोरों जैसा 26 दलों वाला यह गठबंधन ईस्ट इंडिया की तर्ज पर काम करेगा और इंडिया की जनता इन्हें हराने का काम करेगी।

Tags:    

Similar News