Bulandshahr News: सुबह-सुबह हत्या से दहला बुलंदशहर, बुजुर्ग को गोलियों से भून दिया

Bulandshahr News: बुलंदशहर जनपद में घर के बाहर सो रहे वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंच गई है और मौके से तमंचा बरामद कर लिया है।

Update: 2023-06-23 04:16 GMT
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: बुलंदशहर जनपद में घर के बाहर सो रहे वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंच गई है और मौके से तमंचा बरामद कर लिया है। जमीनी रंजिश में वृद्ध किसान की हत्या की आशंका जताई जा रही है। जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के नंगली गांव का मामला है।

जनपद बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के मिर्ज़ापुर नंगली गांव में भोली(75) पुत्र बुद्ध सिंह रोजाना की तरह अपने घर के बाहर एक व्यक्ति के साथ सो रहा था, देर रात को एक व्यक्ति ने भोली के कंधे के पास गोली मारकर फरार हो गया गोली की आवाज सुनकर पास में सो रहे व्यक्ति ने पुलिस के समक्ष दावा किया है कि उसने हत्यारे को पीछे से भागते हुए देखा है वारदात की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में होली को जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे नोएडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर पड़ा हुआ एक तमंचा बरामद हुआ है।

पुलिस ने 2 संदिग्धों को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है, भोली दनकौर थाना क्षेत्र का रहने वाला था और अपनी करोड़ों रुपए की जमीन बेचकर बुलंदशहर के खानपुर में कुछ समय पूर्व लगभग 40 - 45 बीघा जमीन खरीदी थी। जमीनी रंजिश में हत्या की आशंका के सूत्र मिले हैं, हालांकि भोली ब्याज पर भी रुपए देने का काम करता था, पुलिस जमीनी रंजिश और ब्याज पर रुपए देने के मामले के बिंदु पर जांच कर रही है। सीओ स्याना ने बताया की पुलिस शीघ्र ही वारदात का खुलासा करेगी। पुलिस ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर पड़ा तमंचा बरामद कर लिया, हत्यारोपी और हत्या के कारणों का पुलिस पता लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News