Bulandshahar News: गंगा स्नान को जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 25 घायल, तीन की हालत गंभीर

Bulandshahar News:यह लोग वट अमास्वस्या पर गंगा स्नान करने जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि उसका चालक फरार हो गया है।

Update: 2023-05-19 15:19 GMT
Bulandshahar News (photo: social media )

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की एक ट्रक से टक्कर हो गई। जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और इसमें सवार 25 श्रद्धालु घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह लोग वट अमास्वस्या पर गंगा स्नान करने जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि उसका चालक फरार हो गया है।

घायलों का सीएचसी में इलाज जारी, तीन अलीगढ़ रेफर

शुक्रवार को वट अमावस्या और शनि जयंती होने के कारण गंगा घाटों पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती रही। बीती देर रात को आगरा से ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर नरौरा गंगाघाट के लिए आ रहे श्रद्धालु सड़क हादसे का शिकार हो गए। शुक्रवार सुबह करीब तीन बजे बेकाबू ट्रक की टक्कर लगने से श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इसमें सवार करीब 35 श्रद्धालुओं में से 25 जख्मी हो गए। इनमें दो किशोरियों सहित तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घायलों को डिबाई क्षेत्र के सीएचसी में भर्ती कराया। जबकि गंभीर हालत में तीन को अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया है।

चार दिन पहले की खरीदा था नया ट्रैक्टर, पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक वट अमावस्या के पर्व पर जनपद आगरा के गांव गढ़ी ढहर थाना बरहन निवासी महेंद्र सिंह परिजनों व मोहल्ले वालों के साथ स्नान के लिए निकले थे। उन्होंने चार दिन पहले ही नया ट्रैक्टर खरीदा था, जिसमें सवार होकर सभी लोग गंगा घाट की तरफ आ रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर जरगंवा स्थित लाल झंडी आश्रम के निकट पहुंचा, पीछे से आए पत्थरों से लदे ट्रक ने उसे साइड से टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में जख्मी लोगों में से दो किशोरियों खुशबू (13) पुत्री राजू कश्यप तथा भावना (14) पुत्री नरेंद्र सिंह की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें अलीगढ़ रेफर किया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

ये कहना है प्रशासन का

इस हादसे के बारे में एसडीएम डिबाई प्रियंका गोयल ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। घायलों का उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News