Jhansi News: होटल के कमरे में मृत मिले जिंदल कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi Crime News Hindi: झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक होटल कमरा नम्बर 123 में ठहरे जिंदल कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट शंकर प्रताप सेंगर की रविवार मौत हो गई।

Newstrack :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-21 05:55 GMT

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Jhansi Crime News Hindi: उत्तर प्रदेश के झांसी शहर (Jhansi) में सदर बाजार थाना (Sadar Bazar Thana) क्षेत्र स्थित एक होटल कमरा नम्बर 123 में ठहरे जिंदल कंपनी (Jindal Company) के वाइस प्रेसीडेंट शंकर प्रताप सेंगर (Jindal Vice President Shankar Pratap Sengar) की रविवार मौत हो गई। वे राजकीय इंटर कॉलेज झांसी (Rajkiya Inter College Jhansi) के शताब्दी वर्ष समारोह में शामिल होने के लिए आए थे।

शनिवार शाम कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वे होटल पहुंचे थे और रविवार सुबह जब देर तक होटल के कमरे से बाहर नहीं निकले तो शक होने पर मामले की पड़ताल शुरू हुई। जानकारी के मुताब‍िक, होटल स्‍टॉफ ने कमरे में जाकर देखा गया तो शंकर प्रताप सेंगर (Shankar Pratap Sengar) बेहोश पड़े हुए थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Jhansi Police) ने उन्हें अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल (Police Investigation) कर रही है। 

क्या है पुलिस का कहना?

पुल‍िस ने बताया क‍ि शंकर प्रताप सेंगर हमीरपुर जिले (Hamirpur) के रहने वाले थे और वर्तमान में कर्नाटक (Karnataka) में कार्यरत थे। झांसी में कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये शंकर झांसी होटल (Jhansi Hotel) में ठहरे हुए थे और अटैक पड़ने से उनकी मौत हुई है। शव को उनके पुत्र अभय प्रताप सिंह (Abhay Pratap Singh) हवाले कर दिया। पोस्टमार्टम की जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।   

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News