Meerut Crime News: शराब के नशे में धुत पोते ने अपने दादा को ईंट और सिलेंडर से पीट-पीटकर कर मार डाला

Meerut Crime News: गांव के लोगों का कहना है कि मृतक अपने पोते की शराब पीने की आदत से परेशान था। अक्सर वो अपने पोते को शराब पीने से मना करता था।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-18 15:12 GMT

मेरठ में पोते ने अपने दादा की कर दी हत्या: Design Photo - Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मेरठ जनपद (Meerut District) के दबथुवा गांव (Dabthuwa Village) में शराब के नशे में युवक ने अपने बाबा के साथ मारपीट कर दी। कहासुनी होने के बाद पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या (murder) कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से होली की खुशियां मातम में बदल गई।

देर रात हुई इस घटना की जानकारी देते हुए थाना दौराला (Thana Daurala) पुलिस (UP Police) ने आज बताया कि दबथुवा गांव निवासी अशोक वाल्मीकि पुत्र समय सिंह का पोता सागर पुत्र मनोज कल रात को शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। दादा-पोते के बीच किसी बात को लेकर आपस में कहासूनी होने लगी।

कहासुनी ने खूनी रंग ले लिया

देखते ही देखते इस कहासूनी ने उस समय खूनी रंग ले लिया जब शराब के नशे में धुत पोते ने अपने बाबा को ईंट और सिलेंडर से पीट-पीटकर कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना को अंजाम देकर पोता मौके से फरार हो गया। परिवार के लोंगो द्वारा पोते की पिटाई से बुरी तरह घायल अशोक वाल्मीकि को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पोते को शराब पीने से मना करता था दादा

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरु कर दी है। हमलावर पोते की तलाश की जा रही है। अभी तक घटना के संबंध में परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। उधर गांव के लोंगो का कहना है कि मृतक अपने पोते की शराब पीने की आदत से परेशान था। अक्सर वो अपने पोते को शराब पीने से मना करता था। घटना के दिन भी दादा ने पोते को शराब पीने पर बुरा-भला कहा था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News