Etah News: नवविवाहिता ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Etah News: पुलिस आत्महत्या के करने का कारण पता लग रही है। मृतिका के मायके सूचना दे दी गयी है। अगर कोई तहरीर प्राप्त होती है तो मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाई की जायेगी।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-09-01 07:02 GMT

Etah News (Pic: Social Media)

Etah News: एटा उत्तर प्रदेश की तहसील जलेसर क्षेत्र कोतवाली जलेसर के गांव पीलाबुर्ज में एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतार कर पंचनामा भरवाया कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज एटा भेजा गया है। 

कमरे में लटकता मिला शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव पीलाबुर्ज निवासी 25 वर्षीया प्रीति पत्नी राजकुमार लोधी ने कमरे की छत मे लगे हुक में साड़ी फँसाकर फंदे में लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना क्रम के अनुसार आज रविवार को सुबह जब प्रीति काफी देर तक घर में नहीं दिखी तो परिजनों ने घर का कमरा खोल कर देखा तो प्रीति का शव लटका मिला। यह देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस एवं प्रीति के मायके वालों को दी। प्रीति की शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व हुई थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतिका के शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा। पुलिस ने शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया है।

पोस्टमार्टम को भेजा गया शव

क्षेत्राधिकार जलेसर कृष्ण मुरारी ने बताया घटना के पीछे का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका है कि प्रीति ने आत्महत्या क्यों की। पुलिस आत्महत्या के करने का कारण पता लग रही है। मृतिका के मायके सूचना दे दी गयी है। अगर कोई तहरीर प्राप्त होती है तो मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाई की जायेगी। प्रथम दृष्टया फांसी के फंदे से लटकने से मृत्यु होना प्रतीत होता है। मौका निरीक्षण कर लिया गया है।  मृतिका का पंचनामा भर कर कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है। वरिष्ठ उप निरीक्षकजयवीर सिंह थाना जलेसर ने बताया कि मृतिका के मैके सूचना भेज दी गयी है। 

Tags:    

Similar News