Etah News: कांवड़ियों से मारपीट में शामिल आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन को भेजा जेल

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम अमर गोजिया में बीते दिन हुए बवाल के बाद मारपीट, मोटरसाइकिल जलाने व एटा आगरा मार्ग जाम करने की घटना घटी थी। उक्त घटना में उपद्रवियों ने मोटरसाइकिल में आग लगाते समय भारत माता की जय के जयकारे भी लगाये गये थे।

Update: 2023-08-07 11:35 GMT
Police Arrested Accused Involved in Fighting with Kanwariyas, Etah

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम अमर गोजिया में बीते दिन हुए बवाल के बाद मारपीट, मोटरसाइकिल जलाने व एटा आगरा मार्ग जाम करने की घटना घटी थी। उक्त घटना में उपद्रवियों ने मोटरसाइकिल में आग लगाते समय भारत माता की जय के जयकारे भी लगाये गये थे। घटना के संबंध में कोतवाली देहात प्रभारी शंभू नाथ सिंह ने बताया कि घटना मे पुलिस द्वारा 15, 20 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

पुलिस के मुताबिक 06 अगस्त को ग्राम अमरगोजिया में अभियुक्त सन्दीप व गौरव तथा 15-20 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कांवडियों के एक समूह के साथ 101 किलो की कांवड़ लेकर जाते समय जावडा नहर पुल के पास अमरगोजिया निवासी मोटरसाईकिल सवार संदीप व गौरव से उपरोक्त कावडियों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी। उक्त लोग कांवड़ियों को धमकी देकर चले गये कि आप लोग अमरगोजिया गांव के पास आओ हम बताते हैं। और कांवडियो को मारने के लिये संदीप व गौरव अपने 15-20 साथियों को लेकर लाठी डण्डों से कांवड़ियों के साथ मारपीट की गयी।

कांवडियो की मदद के लिए सूचना पर उ0नि0 रुपचन्द पुलिस बल के साथ पहुँचे। आरोपियों ने 15-20 कांवड़ियों पर पथराव किया। इससे कांवड़ियों व यात्रियों में अफरा तफरी मच गई और आगरा रोड अवरुद्ध हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली देहात पर मु0अ0स0- 358/2023 धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506, 435, 336, 353, 332, 341 आईपीसी व 7 सीएलए एक्ट पंजीकृत किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने घटना को गंभीरता से लिया। घटना में शामिल अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात को निर्देशित किया गया। कोतवाली देहात पुलिस द्वारा एएसपी एटा धनंजय सिंह कुशवाह तथा क्षेत्राधिकारी नगर विक्रांत द्विवेदी के नेतृत्व में टीम गठित कर उपरोक्त झगडे में नामित ग्रामीण सन्दीप व प्रकाश में आये अभियुक्तगण राधेश्याम पुत्र सरमन सिंह व किशनपाल पुत्र सोरनसिंह निवासीगण ग्राम अमरगोजिया थाना कोतवाली देहात जनपद एटा को राधेश्याम के घर से गिरफ्तार किया।

Tags:    

Similar News