थाने पहुंचा कोरोना: सिपाही हुए कोरोना संक्रमित, पुलिस महकमें में मचा हड़कम्प

पुलिस के डायल 112 के वाहन संख्या 1251 पर तैनात एक सिपाही विजय यादव में कोरोना का संक्रमण पाया गया। हालांकि वाहन पर ड्यूटी करने वाले अन्य पुलिस कर्मी सुरक्षित हैं।

Update: 2020-08-02 11:47 GMT

अम्बेडकरनगर। जिले में कोरोना का संक्रमण अब खाकी को भी अपनी चपेट में लेने लगा है जिससे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस कर्मियों में मिल रहे संक्रमण को देखते हुए आवश्यक व्यवस्थायें की जा रही हैं तथा थानों में भी कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय किये जा रहे हैं। रविवार को अकबरपुर थाने में कोरोना की जांच का शिविर लगाया गया।

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर की सलाह पर मेदांता अस्पताल में भर्ती

कोरोना संक्रमित पाये जाने की पुष्टि की

यहां हुई जांच में पुलिस के डायल 112 के वाहन संख्या 1251 पर तैनात एक सिपाही विजय यादव में कोरोना का संक्रमण पाया गया। हालांकि वाहन पर ड्यूटी करने वाले अन्य पुलिस कर्मी सुरक्षित हैं। महिला थाने पर हुई कोरोना जांच में थाना प्रभारी श्रीमती प्रियंका मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पायी गयीं हैं। एक थाना प्रभारी व एक सिपाही के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद पुलिस महकमें में हड़कम्प मचा हुआ है तथा इन लोगों के सम्पर्क में आये हुए लोगों की तलाश कर उनकी जांच करने का कार्य तेज कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी व सिपाही के कोरोना संक्रमित पाये जाने की पुष्टि की है।

बिना पैसे मिलेगा फोन: सैमसंग की नई सर्विस हुई लांच, ऐसे मंगवाए मोबाइल

14 पीएसी कर्मियों में भी संक्रमण की पुष्टि

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही में भी कोरोना का संक्रमण पाया जा चुका है। जेल में तैनात 14 पीएसी कर्मियों में भी संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते दायरे को देखते हुए पुलिस अधिकारी नये सिरे से रणनीति बनाने में लग गये हैं। इसके अलावां जिला चिकित्सालय के इमरजेन्सी में तैनात एक फार्मासिस्ट भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

Friendship Day 2020: सबसे पहले कब मनाया गया ये दिन, ऐसा था इतिहास

Tags:    

Similar News