Lucknow Hit and Run Case: ASP श्वेता श्रीवास्तव के बेटे की मौत के मामले में ट्रेनर के खिलाफ FIR दर्ज

Lucknow Hit and Run Case: राजधानी लखनऊ में एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 12 वर्षीय पुत्र नैमिष को एसयूवी से रौंदने के मामले में अब ट्रेनर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गयी है।

Update: 2023-11-23 10:28 GMT

ASP श्वेता श्रीवास्तव के बेटे की मौत मामले में ट्रेनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 12 वर्षीय पुत्र नैमिष को एसयूवी से रौंदने के मामले में अब ट्रेनर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गयी है। जनेश्वर मिश्र पार्क के एक स्थानीय दुकानदार की शिकायत पर गोमतीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय दुकानदार का आरोप है कि जनेश्वर मिश्र पार्क के पास बिना अनुमति ट्रेनर बच्चों को स्केटिंग सिखा रहे हैं। इससे लोगों को काफी दिक्कतें होती हैं।

उल्लेखनीय है कि राजधानी लखनऊ में एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के बेटे को एसयूवी से कुचलने के आरोप में दो युवकों सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा को गैर इरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस जल्द ही दोनों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी। आरोपी सार्थक एक निजी यूनिवर्सिटी में बीबीए का छात्र है। वहीं देवश्री वर्मा इंजीनियरिंग की छात्र है। पुलिस ने सफेद रंग की एसयूवी यूपी 32 एनटी 6669 भी बरामद कर ली है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार परएसयूवी और आरोपियों की पहचान की गई। सार्थक के पिता रवींद्र सिंह उर्फ पप्पू बाराबंकी के रामनगर से सपा से जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। वहीं इस मामले में अब जनेश्वर मिश्र पार्क के एक स्थानीय दुकानदार ने गोमतीनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। दुकानदार की तहरीर पर अवध अकादमी क्लव और उसके ट्रेनर दिव्यांश अरोड़ा और गौरव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News