Lucknow News: हजरतगंज में फिर रफ़्तार का क़हर! नगर निगम के टैंकर ने महिला को रौंदा, चालक गिरफ्तार

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के बेहद पॉश इलाके हजरतगंज में मोतीमहल के सामने बड़ा हादसा हो गया। यहां नगर निगम के टैंकर ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। हादसे में स्कूटी सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

Update: 2023-11-22 11:23 GMT

लखनऊ के हजरतगंज में सड़क हादसा (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के बेहद पॉश इलाके हजरतगंज में मोतीमहल के सामने बड़ा हादसा हो गया। यहां नगर निगम के टैंकर ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। हादसे में स्कूटी सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चौक की रहने वाली महिला राहिला खान (60) अपनी बेटी के साथ हजरतगंज घूमने आयी थीं। जैसे ही महिला हजरतगंज के महात्मा गांधी मार्ग पर मोतीमहल के सामने पहुंची। हजरतगंज में मल्टी लेवल पार्किंग के पास ओवरटेक करने के दौरान स्कूटी नगर निगम के टैंकर से टकरा गई। इसके बाद स्कूटी में पीछे बैठी महिला सिर के बल नीचे गिर गई और टैंकर का पिछला पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया।

हादसे के बाद स्कूटी सवार राहिला खान की मौके पर मौत हो गयी। वहीं बेटी को मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मजहर खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं वाहन को जब्त कर थाने भेज दिया है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। सूचना पर एडीसीपी मनीषा सिंह, एसीपी अरविंद वर्मा और इंस्पेक्टर हजरतगंज विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि राजधानी लखनऊ समेत पूरे प्रदेश में एक तरफ यातायात माह के दौरान सुरक्षित सफर के लिए अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। वहीं राजधानी के बेहद पॉश इलाकों में बीते दो दिनों रफ्तार के कहर ने पुलिस के प्रयासों पर पानी फेर दिया है। बीते मंगलवार को सुबह जनेश्वर मिश्र पार्क के जी-20 रोड पर तेज रफ्तार कार ने एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के अबोध बेटे को रौंद दिया था। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गया था।

हालांकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवकों को देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं अब फिर हजरतगंज इलाके में नगर निगम के तेज रफ्तार टैंकर ने एक महिला को रौंद दिया। लगातार हो हादसों से तो यही प्रतीत हो रहा है कि सड़क पर चल रहे लोगों को तेज रफ्तार के चक्कर लोगों की जान की भी कोई फिक्र नहीं है और न ही कानून का भय ही है। 

Tags:    

Similar News