Moradabad News: 18वें नेशनल एरोबिक्स चैंपियनशिप को 10 खिलाड़ी रवाना, कर्नाटक में होगी प्रतियोगिता

Moradabad News: 18वें नेशनल एरोबिक्स चैंपियनशिप के लिए महानगर के 10 खिलाड़ी रवाना हो गये हैं। प्रतियोगिता 29 अक्टूबर तक पीईटी कालेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस मांडया कर्नाटक में आयोजित होगी।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2023-10-27 11:49 IST

18वें नेशनल एरोबिक्स चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ी रवाना (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: 18वें नेशनल एरोबिक्स चैंपियनशिप के लिए महानगर के 10 खिलाड़ी रवाना हो गये हैं। प्रतियोगिता आज से 29 अक्टूबर तक पीईटी कालेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस मांडया कर्नाटक में आयोजित होगी। स्पोर्ट्स एयरोबिक्स एंड फिटनेस एसोसिएशन की जिला सचिव रिम्पी सिंह ने बताया कि 27-29 अक्टूबर तक यह प्रतियोगिता एयरोबिक्स एंड फिटनेस एसोसिएशन कर्नाटक की ओर से आयोजित की जा रही है।

जिसमें मुरादाबाद के केपीएस से इरा अग्रवाल, आद्या रस्तोगी, ध्वनि गोयल, गीतिका गौर, सेंट मेरीज से विदुषी पाल, फलक अशद, दानिया अशद, केयर की डांस स्टूडियो से पल्लवी सिंह व वीके प्रजापति चयनित हुए। उन्होंने बताया कि उक्त खिलाड़ियों को केपीएस की प्रधानाचार्य माला पाठक ने माला पहनाकर शुभकामनाएं देकर प्रतियोगिता में खेलने के लिए विदा किया।

Also Read-Ayodhya Ram Mandir: PM मोदी ने स्वीकारा निमंत्रण, राम भक्त अगले दिन से कर सकेंगे रामलाल के दर्शन

उन्होंने कहा कि चयनित खिलाड़ियों को देश के अन्य हिस्सों से आए खिलाड़ियों के साथ खेलने और सीखने का अवसर मिलेगा। खिलाड़ियों के चयन पर एसोसिएशन के पदाधिकारी विशाल सिंह, नीलू सिन्हा, मयंक कुमार, सचिन नयनवाल, अमित भंडारी, मनोज कुमार, मुदित, विक्रांत, रेशू वालिया आदि ने जीत की शुभकामनाएं दीं।

Tags:    

Similar News